Bigg Boss 16: सलमान खान ने 3 गुना बढ़ाई फीस? की इतने करोड़ की डिमांड!


बॉलीवुड फिल्में अक्सर अपने भारी-भरकम बजट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इन फिल्मों के स्टार्स काफी बड़ी रकम चार्ज करते हैं, लेकिन कुछ टीवी शोज भी हैं, जो अपने भारी-भरकम बजट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इनमें से एक शो है- बिग बॉस. सलमान खान (Salman Khan) ने इस शो के पिछले कई सीजन होस्ट किए हैं.

सलमान खान का दर्शकों के साथ मजबूत कनेक्शन बन गया है. उनको दर्शकों ने कई मौकों पर इस शो की अपनी फीस के बारे में बात करते हुए देखा था. अब ऐसा सुनने में आया है कि भाईजान ने  ‘बिग बॉस 16’ के लिए अपनी पिछली फीस के मुकाबले 3 गुना ज्यादा फीस की डिमांड की है.

सलमान खान ने की 3 गुना फीस बढ़ाने की डिमांड
इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस और सलमान खान का नाता काफी गहरा और पुराना है. वे इसके कई सीजन को होस्ट कर चुके हैं. दर्शक उन्हें ‘बिग बॉस 16’ को भी होस्ट करते हुए देखना चाहते हैं. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने शो मेकर्स से उनकी फीस 3 गुना बढ़ाने की मांग की है. ऐसी चर्चाएं थीं कि सलमान खान ने सीजन 15 के लिए 350 करोड़ चार्ज किए थे. अगर हिसाब लगाया जाए, तो वे सीजन 16 के लिए 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की डिमांड कर रहे हैं. हालांकि, इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हुई है.

जिद्द पर अड़े सलमान खान?
भाईजान को महामारी की वजह से शो की अपनी फीस के साथ समझौता करना पड़ा था, लेकिन अब हालात काफी बदल गए हैं. उन्हें कई बार अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड करते हुए देखा गया है. यही वजह है कि सलमान खान अब फीस बढ़ाने की जिद्द पर अड़ गए हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान ने पिछले सीजन के हर एक एपिसोड के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

‘बिग बॉस 16’ की तैयारी में लगे हैं शो मेकर्स
अगर मेकर्स ने उनकी डिमांड पूरी नहीं की तो वे बिग बॉस को होस्ट करने से मना भी कर सकते हैं जो शो और उनके दर्शकों के लिए बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं होगी. खबरों की मानें तो मेकर्स ‘बिग बॉस 16’ की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने शो के लिए पहले ही कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया है. अर्जुन बिजलानी, ​​शाइनी आहूजा और दिव्यंका त्रिपाठी जैसे सेलेब्स से मेकर्स ने शो का हिस्सा बने के लिए संपर्क किया है.

Tags: Bigg boss, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks