Bigg Boss 16 में होगी इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री! भूलभुलैया-वैलकम बैक जैसी फिल्मों में आ चुके हैं नजर


रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के साथ सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर नए कंटेस्टेट्स के साथ टीवी पर धमाल मचाने वाले हैं. शो के लिए मेकर्स ने अब तक कई टीवी स्टार्स को अप्रोच किया है, लेकिन टीवी सितारों के साथ एक फिल्मी सितारे का नाम भी सामने आ रहा है, जो इस बार बिग बॉस के घर में अपना दमखम दिखा सकते हैं. ये बॉलीवुड स्टार कोई और नहीं बल्कि शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) हैं. इस बार शाइनी आहूजा बिग बॉस के घर में कैद हो सकते हैं.

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए मेकर्स सितारों को अप्रोच कर रहे हैं. हाल ही में खबर थीं कि यूट्यूबर आशीष चंचलानी, अर्जुन बिज्लानी, सनाया इरानी और ​​दिव्यांका त्रिपाठी जैसे कई सेलेब्स को मेकर्स ने सीजन 16 के लिए अप्रोच किया है. अब इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया है. Tellychakkar की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) बिग बॉस 16 के घर में धमाकेदार एंट्री ले सकते हैं.

रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल शाइनी आहूजा और ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. अगर सब ठीक रहा तो शाइनी आहूजा ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे. हालांक, अब तक न तो मेकर्स की तरफ से और न ही शाइनी की तरफ से बिग बॉस को लेकर कोई बयान सामने आया है.

आपको बता दें कि शाइनी आहूजा ने टीवी से अपना करियर शुरु किया था. टीवी के जरिए शाइनी ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. उन्होंने भूलभुलैया, गैंग्सटर, लम्हें और वैलकम बैक जैसी फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि सालों पहले शाइनी पर उनकी नौकरानी ने रेप के आरोप लगाया था.

ऐसा पहली बार नहीं है. हर सीजन में शो के संभावित प्रतियोगी के रूप में एक्टर का नाम सामने आया है, लेकिन शो का हिस्सा वह आजतक नहीं हुए. लंबे समय से वह किसी प्रोजेक्ट में नहीं देखे हैं.

Tags: Bigg boss, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks