‘मेरे मुंह से सलमान खान कभी नहीं निकलेगा’- शहनाज़ गिल का बड़ा बयान, जानें पूरा मामला


Shehnaz Gill On Salman Khan: रिएलिटी शो बिग बॉस फेम और पंजाबी सिंगर शहनाज़ गिल हाल ही में तनमय भट्ट के शो ‘तनमय रिएक्ट्स’ में नज़र आईं. इस इंटरव्यू में शहनाज़ गिल ने कई टॉपिक पर खुलकर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सलमान खान से अपने रिश्तों को लेकर भी कई बातें बताईं. साथ ही शारुख खान को लेकर भी अपनी राय ज़ाहिर की.

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि आखिर क्यों वो सलमान खान को सर कहकर बुलाती हैं और शाहरुख को नहीं. शहनाज़ गिल ने कहा, “जब कोई आपकी तारीफ करता है तो वो आपकी फेवरेट लिस्ट में आ ही जाता है… सलमान सर को पता है किसके साथ क्या बात करेंगे तो क्या मिलेगा…वो हालात को बहुत अच्छे से संभालते हैं.”

सलमान खान के साथ प्राइवेटली वक्त गुज़ारने के सवाल पर शहनाज ने कहा, “लोगों को लगता होगा कि मैंने किया है शायद. मैं सिर्फ शैले में मिली हूं वो भी थोड़ी देर के लिए… मैं ज्यादा बात नहीं कर पाई.” शहनाज़ गिल ने कहा कि सलमान से मुलाकात के वक्त वो शरमा रही थीं. सलमान के फोन नंबर के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके पास सलमान का नंबर नहीं है.

शहनाज़ गिल ने कहा, “उनके लिए मेरे मुंह से सलमान खान कभी नहीं निकलेगा. सलमान सर ही निकलेगा क्योंकि वो मेरे लिए सर ही हैं.” उन्होंने कहा कि वो शाहरुख को शाहरुख खान बोलती हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें फिल्मों में शाहरुख के तौर पर देखा है. शहनाज़ ने कहा, “सलमान सर को मैं पर्सनली जानती हूं. तो मेरे मुंह से सर निकलता है. ऑटोमेटिक उनके लिए रिस्पेक्ट निकलती है.”

Casting Couch in Bollywood: कास्टिंग काउच पर ईशा कोप्पिकर ने सुनाया हैरान करने वाला किस्सा, कहा- मैं बुरी तरह टूट गई थी जब..

Sidharth Malhotra Kiara Advani: शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का हुआ ब्रेकअप, सामने आई ये बड़ी वजह!

image Source

Enable Notifications OK No thanks