बिग बॉस फेम आर्यन वैद रचाएंगे दूसरी शादी, फ्लोरिडा से है होने वाली दुल्‍हनिया एनी वॉरेन


एक्‍टर, मॉडल और शेफ आर्यन वैद दूसरी शादी करने जा रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन से पॉपुलैरिटी बटोरने वाले आर्यन वैद ने साल 2018 में अपनी पहली पत्‍नी एलेक्जेंड्रा कोपले को तलाक दे दिया था। एलेक्‍जेंड्रा अमेरिकन फोटोग्राफर थीं। वहीं अब आर्यन फ्लोरिडा की रहने वाली अरिन ऐनी वॉरेन से शनिवार को शादी करने वाले हैं। उन्‍होंने इसकी घोषणा इंस्‍टाग्राम पर की है और होनी वाली दुल्‍हनिया के साथ फोटो भी शेयर की है।

साल 2000 में मिस्‍टर इंटरनैशनल अवॉर्ड जीतने वाले Aryan Vaid ने अरिन के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘तीन दिन में हम मिस्टर और मिसेज वैद हो जाएंगे। आपके आशीर्वाद, प्यार और सभी शुभकामनाएं की उम्मीद करते हैं… इस जोड़ी को आशीर्वाद दीजिए।’ बताया जा रहा है कि आर्यन और अरिन बीते तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वीडियो: जब आर्यन ने अरिन को किया प्रपोज


आर्यन ने 28 जून को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह समंदर किनारे घुटने पर बैठकर अरिन को प्रपोज कर रहे हैं। यह वीडियो बेहद प्‍यारा है।

कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे दोनों
‘पिंकविला’ ने अपनी रिपोर्ट में आर्यन और अरिन के करीबी सूत्र के हवाले से कहा है, ‘आर्यन वैद 29 अक्टूबर को क्लियरवाटर बीच स्थित होटल हयात में शादी कर रहे हैं। आर्यन ने पिछले साल दिसंबर में अरिन ऐनी वॉरेन को प्रपोज किया था। अरिन की हां के बाद आर्यन ने उन्‍हें अपने परिवार से भी मिलवाया। दोनों के परिवार वाले इस रिश्‍ते से बेहद खुश हैं।’ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्यन और अरिन 3 साल पहले एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। यहीं से दोनों की दोस्‍ती और मुलाकातों का दौर शुरू हुआ।


सनी देओल के साथ फिल्‍म में आ चुके हैं नजर
आर्यन वैद साल 2006 में Bigg Boss के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। तब शो को अरशद वारसी होस्‍ट करते थे। शो में आर्यन की पर्सनैलिटी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आर्यन बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में छोटे-बड़े रोल में नजर आ चुके हैं। वह धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्‍म ‘अपने’ में भी थे। इसके अलावा वह टीवी पर ‘रब से सोहना इश्क’, ‘उड़ान’ और ‘संतोषी मां’ जैसे पॉपुलर सीरियल में नजर आ चुके हैं। आर्यन वैद साल 2017 के बाद से टीवी की दुनिया से गायब हैं। जबकि 2019 में वह भोजपुरी फिल्‍म ‘राजा’ में नजर आए थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks