Biological Parents Case: धनुष को बताया कपल ने अपना बेटा, ऐक्टर ने भेजा 10 करोड़ का मानहानि का नोटिस


अभिनेता धनुष ( Dhanush) ने एक कपल को मानहानि का नोटिस भेजा है जिन्होंने ये दावा किया है कि धनुष (Dhanush Paternity Case) उनके बेटे हैं। पिछले 5 साल से चल रहे इस पैरेंटल केस में धनुष ने 10 करोड़ रुपये का मानहानि का लीगल नोटिस दंपत्ति को भेजा है। ये कपल पिछले कई साल से ये दावा करते आए हैं कि धनुष उनका बेटा है। वही उनके बायलॉजिकल पैरेंट्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतरंगी रे ऐक्टर व उनके पिता ने कपल से माफी मांगने के लिए कहा है। अगर वह ऐसा नहीं करते तो उन्हें 10 करोड़ रुपये मानहानि के लिए देने होंगे।

धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा के वकील एस हाजा मोहिदीन ने दंपति से धनुष के खिलाफ झूठे दावे करने से परहेज करने और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है। अभिनेता की ओर से भेजे गए लीगल नोटिस में कहा गया कि अगर वे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और अपनी फर्जी शिकायत वापस नहीं लेते हैं तो अभिनेता की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए दंपति को 10 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।

इस लीगल नोटिस में धनुष के वकील की ओर से कहा गया है कि, मेरे क्लाइंट्स पर झूठे और मानहानिकारक आरोप लगाने से बचें। आपने क्लाइंट की न केवल प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाई है बल्कि छवि भी धूमिल करने की कोशिश की है। अगर आपने अपने झूठे आरोपों के लिए माफी नहीं मांगी तो आप पर मानहानि का केस चलाया जाएगा।

कौन है वो कपल जिन्होंने बताया धनुष को अपना बेटा
केस करने वाली दपंत्ति का नाम कथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी हैं। इनका आरोप है कि दिग्गज अभिनेता धनुष उनके बेटे हैं। धनुष सालों पहले ऐक्टिंग के चलते घर छोड़कर चेन्नई चले आए थे। उनका आरोप है कि धनुष उनका तीसरा बेटा है।

Pan Masala Row: अमिताभ बच्चन और शाहरुख समेत इन 4 स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज, कोर्ट पहुंचा पान मसाला एड का मामला
साल 2017 में धनुष इस केस को जीत चुके हैं
साल 2017 में धनुष इस केस जीत चुके हैं। लेकिन एक बार फिर कपल ने इस मामले को दोबारा उठाया और पुलिस जांच की मांग भी की। कथिरेसन और मीनाक्षी ने कोर्ट में दावा किया है कि धनुष ने पैटेरनिटी टेस्ट (पैतृत्व जांच) के जारी कागजात जमा किए हैं। इतना ही नहीं ये कपल हर महीने 65 हजार रुपये के मासिक मुआवजे की मांग भी करते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks