भारत-पाक मैच का बर्मिंघमवालों को भी इंतजार, धड़ाधड़ बिके टिकट


नई दिल्ली. बर्मिंघम में 28 जुलाई से शुरू हो रहे राष्ट्रमंडल खेलों के 12 लाख टिकट बिक चुके हैं और आयोजकों का कहना है कि स्थानीय जनता भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमों के बीच होने वाले मैच में काफी रूचि ले रही हैं. महिला क्रिकेट राष्ट्रमंडल खेलों में पदार्पण करने जा रहा है और भारत एवं पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मुकाबला 31 जुलाई को होगा .

बर्मिघम में भारत और पाकिस्तान मूल के काफी लोग रहते हैं. बर्मिंघम खेलों के सीईओ इयान रीड ने पीटीआई से कहा कि सेमीफाइनल और फाइनल के टिकट बिक चुके हैं और भारत एवं पाकिस्तान मैच में भी स्टेडियम पूरा भरा रहने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- ‘अरे यह कैसी गेंद…’ जयसूर्या की अबूझ बॉल पर असहाय होकर बोल्ड हो गए बाबर आजम- VIDEO

उन्होंने कहा,‘‘मैं खुद क्रिकेट का मुरीद हूं. भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में है तो यहां लोगों की उस मैच में काफी दिलचस्पी है. भारतीय पुरूष टीम हाल ही में यहां खेलकर गई है और अब यह मैच आकर्षण का केंद्र होगा.’’

उन्होंने कहा,‘‘सेमीफाइनल और फाइनल के टिकट बिक चुके हैं. उम्मीद है कि भारत और इंग्लैंड उसमें खेलेंगे. भारत और पाकिस्तान मैच के टिकट भी लगभग बिक चुके हैं.’’ लंदन ओलंपिक 2012 के बाद इंग्लैंड में सबसे बड़े खेल आयोजन में 72 राष्ट्रमंडल देशों के 5000 से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.

Tags: Commonwealth Games

image Source

Enable Notifications OK No thanks