बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ‘द वायर’ के खिलाफ दर्ज कराई FIR, संस्थापक और संपादक समेत कई पर गंभीर आरोप


नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने न्यूज वेबसाइट ‘द वायर’ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. यह शिकायत दिल्ली पुलिस में दर्ज कराते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. अमित मालवीय की सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने ‘द वायर’ के संस्थापक और संपादक समेत उनकी टीम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस को दी शिकायत में अमित मालवीय ने आरोप लगाया गया कि मीडिया कंपनी द वायर ने ने मेरी प्रतिष्ठा को खराब करने और धूमिल करने के लिए फर्जी रिपोर्ट तैयार की है.

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ‘द वायर’ के संस्थापक सिद्धार्थ वरदराजन, संपादक सिद्धार्थ भाटिया व एमके वेणु और उप संपादक जाह्नवी सेन, उप संपादक और कार्यकारी समाचार निर्माता फाउंडेशन फॉर द वायर के खिलाफ दिल्ली पुलिस के विशेष सीपी के पास आपराधिक शिकायत दर्ज की. गौरतलब है कि अमित मालवीय मौजूदा समय में भाजपा आईटी सेल के साथ पश्चिम बंगाल में पार्टी के सह प्रभारी की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं.

गंभीर धाराओं में दर्ज कराया गया मुकदमा
अमित मालवीय की शिकायत पर पुलिस ने स्वतंत्र पत्रकारिता और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के अपराध के लिए 420, 468, 469, 471, 500, 120 बी और 34 भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामला दर्ज किए जाने के बाद इसकी जांच भी शुरू कर दी है.

Tags: Amit malviya, BJP, New Delhi news, New Delhi Police



Source link

Enable Notifications OK No thanks