BJP नेताओं ने किया दावत-ए-इफ्तार का आयोजन, CM नीतीश समेत NDA के नेता हुए शरीक


पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के अंजुमन इस्लामिया हॉल में बीजेपी के नेताओं के द्वारा दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया. इफ्तार (Iftar) कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ-साथ बीजेपी और जेडीयू के कई नेता शामिल हुए. इसका आयोजन बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन और बीजेपी के विधायक अरुण सिन्हा के द्वारा किया गया था.

दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गुलदस्ता, टोपी और साफा भेंट किया गया. इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति और भाईचारा का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी. सीएम नीतीश कुमार ने दावत-ए-इफ्तार के आयोजन पर सभी को बधाई और शुभकामनाएं दीं.

कार्यक्रम के आयोजक के रूप में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार के ऐतिहासिक स्थलों में से एक अंजुमन इस्लामिया हॉल में यह आयोजन किया गया है. यहां पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी काफी समय से इफ्तार का आयोजन करते रहे हैं जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होते हैं. उन्होंने कहा कि बुधवार को यहां आयोजित दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री यहां आए हैं. अंजुमन इस्लामिया हॉल भी अब बदला-बदला है. यह काफी खूबसूरत हो गया है. अंजुमन इस्लामिया हॉल में मौलाना आजाद से लेकर कई बड़े शख्सियत यहां आए हैं. पूरे हिंदुस्तान में इस तरीके का हाल शायद ही कहीं होगा.

वहीं, इफ्तार पार्टी को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पिछले 30 वर्षों से मैं इफ्तार पार्टी का आयोजन करता रहा हूं. पटना के करीब 1,000 रोजेदार यहां आए थे जो दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए. रमजान का महीना सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे का संदेश देता है. मैं बिहार के लोगों से अपील करूंगा कि हिंदू और मुसलमान मिलकर रहें, किसी के उकसावे में न आएं. सब लोग बिहार के विकास में अपना योगदान दें.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Shahnawaz hussain, Sushil kumar modi



Source link

Enable Notifications OK No thanks