BJP National Executive Meeting Live: शाह बोले-गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक, कांग्रेस को ‘मोदी फोबिया’


02:04 PM, 03-Jul-2022

हर मुद्दे पर कांग्रेस करती है विरोध

राजनीतिक प्रस्ताव में शाह ने बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक का विरोध, अनुच्छेद 370 खत्म करने का विरोध, GST का विरोध, आयुष्मान भारत का विरोध, वैक्सीन और वैक्सीनेशन का विरोध, CAA का विरोध, राम मंदिर का विरोध, ऐसे ही हर विषय में कांग्रेस केवल विरोध ही विरोध करते जा रही है।

02:04 PM, 03-Jul-2022

मोदी के नेतृत्व में बाहरी और आंतरिक सुरक्षा मजबूत हुई

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बाहरी और आंतरिक सुरक्षा मजबूत हुई है। रक्षा क्षेत्र में व्यापक सुधार हुआ है। अनुच्छेद 370 को हटाकर जम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया है। गृह मंत्री कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासन काल में दो राष्ट्रपति के चुनाव का अवसर आया। भाजपा ने एक बार दलित को और दूसरी बार एक महिला आदिवासी को चुना जो जमीन से जुड़ी रही हैं।

 

02:01 PM, 03-Jul-2022

आजादी के अमृत महोत्सव के तीन प्रमुख अंग

राजनीतिक प्रस्ताव में अमित शाह ने कहा कि कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तीन प्रमुख अंग हैं।

1- सभी नाम-अनाम आजादी के सिपाहियों का सम्मान होना।

2- सभी सरकारों को अपने कार्यों का लेखा जनता के सामने रखना।

3- आजादी के अमृत काल में हम सभी संकल्प लें कि भारत फिर से विश्व गुरु के पद पर प्रतिष्ठित हो।

 

01:28 PM, 03-Jul-2022

कांग्रेस को ‘मोदी फोबिया’ है: अमित शाह

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारी समिति की बैठक के पहले दिन आर्थिक संकल्प पर चर्चा हुई। आज दूसरे दिन राजनीतिक संकल्प पर चर्चा की बारी थी। गृहमंत्री अमित शाह ने प्रस्ताव पेश किया और इसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। अमित शाह ने गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि सभी आरोपों को सुप्रीम कोर्ट ने झूठा घोषित किया और अदालत ने इसे राजनीति से प्रेरित बताया। सरमा ने बताया कि गृहमंत्री ने विपक्ष के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि आज विपक्ष बंटा हुआ है। कांग्रेस के नेता पार्टी में लोकतंत्र स्थापित करने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन डर के कारण पार्टी अध्यक्ष का चुनाव नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस को ‘मोदी फोबिया’ है। वे राष्ट्रहित में लिए गए हर फैसले का विरोध कर रहे हैं।

11:57 AM, 03-Jul-2022

शाह पेश करेंगे राजनीतिक प्रस्ताव

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश के मौजूदा हालात पर एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे।फिलहाल सबकी नजर बैठक में पेश किए जाने वाले राजनीतिक प्रस्ताव पर होगी। यह बैठक नुपुर शर्मा द्वारा पैंगबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी और उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या से पैदा हुए विवाद की पृष्ठभूमि में हो रही है, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि राजनीतिक प्रस्ताव में पार्टी इसका उल्लेख करती है कि नहीं।

 

11:22 AM, 03-Jul-2022

BJP National Executive Meeting Live: शाह बोले-गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक, कांग्रेस को ‘मोदी फोबिया’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह हैदराबाद के चारमीनार इलाके में स्थित श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिनी बैठक में भाग लेने के लिए वे हैदराबाद में हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच सीएम योगी चारमीनार क्षेत्र में स्थित इस मंदिर में पहुंचे। वहां बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। 

 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks