अपशिष्ट प्रबंधन के बारे में संदेश फैलाने के लिए बीएमसी दीपिका पादुकोण की ‘गहेरियां’ से प्रेरणा लेती है – टाइम्स ऑफ इंडिया


सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘गहेरियां’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया था और उसी के एक विशिष्ट दृश्य का उपयोग बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा कचरे के निपटान के बारे में एक शब्द फैलाने के लिए किया गया था। नागरिक निकाय ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें दीपिका अभिनेता धीर्या करवा को ठीक से कचरे का निपटान नहीं करने के लिए स्कूली शिक्षा देती हुई दिखाई दे रही हैं। क्लिप को साझा करते हुए, बीएमसी ने लिखा, “स्थिति के ‘गहेरियां’ को समझें और कचरे का निपटान बुद्धिमानी से करें। #BetterHalfOfMumbai #SwachhMumbai #SegregateWaste #WasteManagement।” दिलचस्प बात यह है कि अनन्या पांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया।

‘गहराइयां’ जटिल आधुनिक रिश्तों, वयस्कता, जाने देने और किसी के जीवन पथ पर नियंत्रण करने की खोज करती है। शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शकुन बत्रा के साथ सहयोग करने के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने साझा किया, “ईमानदारी से, शकुन एक ड्रीम डायरेक्टर थे। वह मेरी बकेट लिस्ट में थे और जब मुझे घर जाकर उनके नाम के आगे थोड़ा टिक मार्क लगाना पड़ा, तो इसने मुझे वास्तव में सुपर इमोशनल कर दिया। लेकिन सच कहूं तो शकुन के साथ मेरी पहली मुलाकात वास्तव में मजेदार थी क्योंकि वह जिस तरह की फिल्में बनाता है। सिनेमा, इसलिए मैंने कुछ स्वीडिश और पोलिश फिल्में देखीं और मैं उनसे मिलने गया। और जब हम मिले, तो वह एक सुपर चिल्ड-आउट आदमी की तरह आया। तो मैंने सोचा कि यह मेरी तरह का लड़का है और हम वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए ।” करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, वायकॉम18 और शकुन बत्रा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी, 2022 को विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

यह भी देखें: 2021 की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्में | 2021 की शीर्ष 20 हिंदी फिल्में | नवीनतम हिंदी फिल्में

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks