बॉबी देओल ने खुद को अनप्रोफेशनल बताए जाने को सिरे से नकारा, बयां किया अपना दर्द!


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 90 के दशक में धूम मचा दी थी, लेकिन 2010 आते-आते वह लाइम लाइट से दूर होने लगे और फिर उनकी प्रजेंस नहीं के बराबर हो गई. फिल्म जगत से नाता रखने और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का बेटा और सनी देओल (Suuny Deol) का भाई होने के बावजूद बॉबी को वह सफलता नहीं मिली जो उन्हें मिलनी चाहिए थी. आज उन्हें चुनिंदा लोग ही याद रखते हैं.

बॉबी देओल ने लंबे समय बाद कमबैक किया है और ओटीटी पर अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की है. जी 5 पर फिल्म ‘लव हॉस्टल’ और एमएक्स प्लेयर पर ‘आश्रम’ सीरीज में दमदार अदाकारी दिखा खूब तारीफ बटोरी है. यूं तो बॉबी ने बतौर चाइल्ड एक्टर 10 साल की उम्र में धरम वीर (1977) में काम किया लेकिन एक्टर के तौर पर साल 1995 में ‘बरसात’ फिल्म से ट्विंकल खन्ना के साथ डेब्यू किया था. इस फिल्म में शानदार काम के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

(फोटो साभार:iambobbydeol/Instagram)

मैंनें कभी शूटिंग रद्द नहीं की तो अनप्रोफेशनल कैसे ?
बॉबी देओल पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगा था और कहा गया था कि वह भरोसेमंद कलाकार नहीं है. हाल ही में बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपनी शुरुआती सफलता, फिर असफलता के दौर और  खुद पर लगे आरोपों के बारे में खुलकर बात की. इस तरह के बेबुनियाद आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए बॉबी देओल ने कहा कि ‘बिना किसी वजह के इस तरह आरोप लगाए गए. मैंने कभी शूटिंग रद्द नहीं की, मैं सेट पर कभी देर से नहीं पहुंचा. मैं सोचता हूं कि लोग मेरे बारे में ऐसी अफवाहें कैसे उड़ा सकते हैं.

मजाक में पैकअप के लिए पूछना खतरनाक हो गया
जब बॉबी से पूछा गया कि ऐसी बातें उन्हें परेशान करती थीं तो उन्होंने कहा कि ‘जाहिर सी बात है..जब कोई आपको अनप्रोफेशनल बता रहा..जो आप नहीं हैं..मेरा रवैया काफी शांत है. जब मैं सेट पर होता था तो क्रू मेंबर्स से मजाक किया करता था कि ‘कब तक शूटिंग है? पैकअप कब होगा? तो इसमें ऐसा नहीं था कि मैं काम से बचने के लिए ऐसा कह रहा था. लोग कहते थे कि काम में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, पैकअप के बारे में पूछते रहते हैं?

ये भी पढ़िए-बॉबी देओल को देख गरीब बच्चों ने लगाई दौड़, फिर गले लगा खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर अब हो रही है तारीफ

बॉबी देओल ने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर किया खुलासा
बॉबी देओल ने आगे कहा कि ‘बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स को मैं जानता हूं जो हमेशा जल्दी में रहते हैं लेकिन उन्हें कोई कुछ नहीं कहता, क्योंकि उनका मार्केट है लेकिन जब मेरे जैसे लोग कुछ कहते हैं तो उन्हें निशाने पर ले लिया जाता है क्योंकि हमारे पास लिमिटेड मार्केट है’.

Tags: Bobby Deol, Dharmendra, Sunny deol, Twinkle khanna

image Source

Enable Notifications OK No thanks