बॉलीवुड के सीरियल किसर का आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन! यहां जानें पूरा किस्सा


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस के बाद से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. आलिया अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस की लव लाइफ से लेकर उनके को-एक्टर्स संग बॉन्डिंग को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चाएं होती हैं लेकिन बहुत ही कम लोग यह जानते हैं कि आलिया भट्ट और बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी के बीच खास रिश्ता है. बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और आलिया भट्ट के बीच भाई-बहन का रिश्ता है. दोनों कजिन्स हैं

आखिर कैसे हुए इमरान हाशमी और आलिया भट्ट भाई-बहन

इमरान हाशमी के पिता यानी अनवर हाशमी, एक्ट्रेस पूर्णिमा दास वर्मा (असल नाम महरबानो अली) के बेटे हैं. पूर्णिमा दास की बहन शिरीन मोहम्मद फिल्म डायरेक्टर महेश और मुकेश भट्ट की मां हैं. आसान भाषा में कहें तो इमरान हाशमी की दादी और आलिया भट्ट की दादी सगी बहनें थीं. इसी हिसाब से इमरान हाशमी और आलिया भट्ट कजिन भाई-बहन हैं. 

इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को बॉलीवुड में 18 साल से ज्यादा हो गए हैं. फिल्म मर्डर, गैंगस्टर, जन्नत जैसी फिल्मों से सीरियल किसर की पहचान पाने वाले इमरान हाशमी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. अब एक्टर ने अपने किसिंग किंग की पहचान को पीछे छोड़ एक्शन और सस्पेंस फिल्मों के जॉनर में काम करना शुरू कर दिया है. 


वहीं आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म रिलीज हुई है. गंगूबाई के बाद भी एक्ट्रेस की बकट में कई बड़ी फिल्में हैं. मार्च 2022 में ही एक्ट्रेस की फिल्म आरआरआर भी रिलीज होने जा रही है, इसके बाद आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी साल 2022 के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.  

इन एक्ट्रेसेस के ग्लैमरस लुक से नजरें हटाना है मुश्किल, आप भी ले सकती हैं इनसे फैशन इंस्पिरेशन

बच्चन पांडेः कैसे मिला अक्षय कुमार की फिल्म को ये टाइटल, अभिषेक बच्चन और चंकी पांडे से है कनेक्शन!



image Source

Enable Notifications OK No thanks