सरहदों ने किया मजबूर! पर आज भी भारत में इन पाकिस्तानी स्टार्स की है तगड़ी फैन फॉलोइंग!


Famous Pakistani Stars : भारत और पाकिस्तान भले ही आज एक दूसरे के दुश्मन माने जाते हों, लेकिन पाकिस्तान के कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें भारत में आज भी बहुत याद किया जाता है.फिल्म अभिनेता फवाद ख़ान से लेकर गायक राहत फतह अली ख़ान तक, ये वो स्टार्स हैं जिनके फैंस आज भारत में मौजूद हैं. चलिए हम आपको दिखाते हैं वो स्टार्स जिन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काम किया, बल्कि यहां अपनी अलग पहचान भी बनाई.

आतिफ असलम : एक वक्त था जब लोग पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम  की आवाज़ और लुक्स के फैन हुआ करते थे. आतिफ ने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाने गए हैं. इनकी आवाज को भारत के लोग आज भी मिस करते हैं.


फवाद खान : इनके बारे में तो क्या कहना…फवाद ने ‘कपूर एंड सन्स’ और ‘खूबसूरत’ जैसी कुछ ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक्टर की आवाज़ और लुक्स पर भारत की लाखों लड़कियां आज भी जान छिड़कती हैं.


माहिरा ख़ान : पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री माहिरा ख़ान, शाहरुख ख़ान के साथ फिल्म ‘रईस’ में नज़र आई थीं. इनकी खूबसूरती का जिक्र आज भी हिंदुस्तान में होता है.


राहत फतेह अली ख़ान : राहत फतेह अली ख़ान उन चंद सिंगर्स में से एक हैं जो भले ही भारत से ताल्लुख़ नहीं रखते हैं, लेकिन जब भी बॉलीवुड के बेहतरीन गायकों का जिक्र आएगा तब राहत साहब को याद किया जाएगा.


सबा कमर : पाकिस्तानी की मशहूर अभिनेत्री सबा कमर ने भले ही बॉलीवुड में ज्यादा काम ना किया हो, लेकिन भारत में इन्हें पसंद बहुत किया जाता है.


अली ज़फर : पाकिस्तानी एक्टर अली ज़फर ना सिर्फ एक एक्टर हैं, बल्कि सिंगर और लेखक भी हैं. अली ज़फर ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ ‘ किल दिल’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. इसके अलावा वो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में गाने भी गा चुके हैं. 


Netflix Web Series: रियल लाइफ इवेंट पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे



image Source

Enable Notifications OK No thanks