गेंदबाज इमरान ताहिर ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भारत महाराजाओं के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी से प्रशंसकों को चौंका दिया। देखो | क्रिकेट खबर


दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्पिनर इमरान ताहिर बल्ले से एक अप्रत्याशित मैच विजेता बने, क्योंकि उन्होंने अल अमरत क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में विश्व दिग्गजों को भारतीय महाराजाओं के खिलाफ तीन विकेट से जीत दिलाई। मस्कट, ओमान में। ताहिर, जो बल्लेबाजी के बजाय अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, ने 19 गेंदों में 52 रनों की पारी में पांच छक्के और तीन चौके लगाए, क्योंकि विश्व दिग्गजों ने मध्य-क्रम के पतन के बावजूद एक विशाल लक्ष्य का पीछा किया।

मैच के अंतिम ओवर में नमन ओझा को दो छक्के मारने से पहले ताहिर ने 18वें ओवर में तीन छक्के जड़े, जिसे मनप्रीत गोनी ने फेंका.

यहां देखें इमरान ताहिर की धमाकेदार पारी का वीडियो:

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय महाराजाओं की पारी की शुरुआत सबसे खराब रही और उन्होंने वसीम जाफर और एस बद्रीनाथ के विकेट गंवाए, क्योंकि दोनों बल्लेबाज गोल करने वालों को परेशान करने में नाकाम रहे।

हालांकि, विकेटकीपर-बल्लेबाज नमन ओझा ने महाराजाओं की कमान संभाली, जिसमें 69 गेंदों पर 140 रन बनाए, जिसमें 15 चौके और नौ छक्के शामिल थे।

ओझा और मोहम्मद कैफ (53) ने तीसरे विकेट के लिए 187 रन जोड़े जिससे टीम 20 ओवरों में तीन विकेट पर 209 रन बनाने में सफल रही।

जवाब में, जायंट्स ने केविन पीटरसन के साथ शानदार शुरुआत की और शीर्ष क्रम में एक अच्छा अर्धशतक बनाया।

प्रचारित

हालांकि, 9वें ओवर में पीटरसन के विकेट ने गति में बदलाव देखा क्योंकि महाराजाओं ने नियमित अंतराल में विकेट लिए, जिससे जायंट्स को पांच विकेट पर 101 रन पर समेट दिया।

लेकिन ताहिर ने अपनी 52 रनों की पारी के साथ तालिका को पलट दिया क्योंकि जायंट्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट और इतनी ही गेंद शेष रहते हासिल कर ली।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks