Box Office Report: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ या ‘विक्रांत रोणा’, जानिए मंडे टेस्ट में कौन पास कौन फेल


अगस्त का महीना शुरू हो चुका है और दर्शकों को नई फिल्मों का इंतजार है। अगस्त में कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, लेकिन यहां हम जुलाई के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई फिल्मों के बारे में आपको बताएंगे। पिछले शुक्रवार को एक बार फिर साउथ और बॉलीवुड में टक्कर हुई। गुरुवार को रिलीज हुई किच्चा सुदीप की पैन इंडिया फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ और शुक्रवार को टिकट खिड़की पर आई जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ दोनों ने सोमवार को कितनी कमाई की। क्योंकि दोनों ही फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं हिंदी बेल्ट में विक्रांत रोणा का प्रमोशन खुद सलमान खान कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि दोनों ही फिल्में मंडे टेस्ट में पास हुईं या फेल।

 

एक विलेन रिटर्न्स

एक विलेन रिटर्न्स को क्रिटिक्स ने नकारात्मक समीक्षा दी थी, इसके बावजूद फिल्म ने वीकेंड पर ठीक-ठाक कारोबार किया था। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने जहां 7.05 करोड़ की कमाई की, वहीं वीकेंड पर इस फिल्म का कुल कलेक्शन 23 करोड़ के आसपास था। सोमवार की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने 2.70 करोड़ का कारोबार किया है और अब इस फिल्म की कुल कमाई 26.24 करोड़ रुपये हो गई है। 

विक्रांत रोणा

किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिज स्टारर फिल्म ने शुरुआती चार दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया है। वैश्विक स्तर पर शमशेरा के मुकाबले कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की, लेकिन मंडे टेस्ट में फिल्म का कारोबार बिल्कुल गिर गया है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से पांचवें दिन इस फिल्म ने महज 4 करोड़ रुपये की कमाई की।

रामराव ऑन ड्यूटी

29 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई इस फिल्म ने वीकेंड पर किसी तरह 5 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। रामराव ऑन ड्यूटी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसका निर्माण रवि तेजा ने किया है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से इस फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर महज 30 लाख रुपये कमाए हैं।

शमशेरा

रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया है। सिनेमाघरों में टिके रहने के लिए फिल्म को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। वीकेंड पर भी इस फिल्म की कमाई में कोई खास बढ़ोतरी नहीं हुई है। इस फिल्म ने किसी तरह महज 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks