Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर रेंग रही ‘शमशेरा’, लाखों में सिमटा ‘मलयंकुंजू’ और ‘थैंक यू’ का कारोबार


बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों हिंदी फिल्मों का बुरा हाल है। गिनी-चुनी फिल्मों को छोड़ दें तो बॉक्स ऑफिस पर अभी तक ज्यादातर हिंदी फिल्में ओपनिंग डे से ही औंधे मुंह गिरी हैं। हालात ये रहे कि ये फिल्में अपना बजट तक निकालने में कामयाब नहीं हो सकीं। इस समय टिकट खिड़की पर शमशेरा और साउथ की दो फिल्में ‘थैंक यू’ और ‘मलयंकुंजू’ लगी हुई हैं। लेकिन ओपनिंग डे खराब प्रदर्शन कर रही शमशेरा यशराज फिल्म्स की लगातर चौथी फ्लॉप फिल्म है। वहीं साउथ की फिल्म थैंक यू और मलयंकुंजू  की कमाई में भी अब गिरावट दर्ज का जा रही है। तो चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन तीनों फिल्मों की क्या हालत रही।

 

शमशेरा

150 करोड़ में बनी रणबीर कपूर की शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। दर्शकों को ये पीरियड ड्रामा पसंद नहीं आ रहा है। रणबीर कपूर की एक्टिंग को छोड़ दें तो फिल्म में कुछ खास नहीं है। संजू के चार साल बाद रणबीर कपूर भले ही शमशेरा बन गए हों, लेकिन उनकी फिल्म फ्लॉप का तमगा पा चुकी है। हालात ये हो रहे हैं कि शमशेरा के लिए 50 करोड़ कमाना भी मुश्किल लग रहा है। लगातार चौथी फिल्म सबसे बड़ी डिजास्टर में शुमार होने के बाद फिल्म को अब दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं, यशराज के लिए इससे बड़ी असफलता क्या होगाी। 2018 में संजू से करोड़ों की कमाई करके लौटे रणबीर कपूर की फिल्म ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का अब तक का कुल कारोबार 39.75 करोड़ रुपये हो चुका है।

थैंक यू

नागा चैतन्य स्टारर फिल्म थैंक यू भी बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हो रही है। ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक चली ये फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर रेंगने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘थैंक यू’ टॉलीवुड में अब तक की 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल होती दिख रही है। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 8.95 करोड़ रुपये हो गया है।

मलयंकुंजू

‘मलयंकुंजू’ फहाद फासिल की सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन साजिमोन प्रभाकरन ने किया है। इस फिल्म को काफी बढ़िया रिव्यूज मिले थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। बुधवार को मलयंकुंजू के आंकड़े सामने आ चुके हैं। छठे दिन इस फिल्म का कुल कारोबार 6.85 करोड़ रुपये हो चुका है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks