Sunday BO Report: वीकएंड के बाद भी ‘शमशेरा’ ने किया निराश, ‘थैंक यू’ और ‘मलयंकुंजू’ में किसने किसको दी मात


इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और साउथ में तगड़ी देखने को मिली। एक तरफ जहां काफी समय से बज बना रही रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हुई तो वहीं दूसरी तरफ साउथ की दो फिल्में ‘थैंक यू’ और ‘मलयंकंजू’। रणबीर कपूर की शमशेरा की तो तीसरे दिन ही हवा निकल गई, वहीं थैंक यू और मलयंकंजू बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही हैं। शमशेरा ने ओपनिंग डे पर ही औसत कमाई की थी। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि वीकेंड पर शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में कुछ सुधार आ सकता है, लेकिन रणबीर कपूर ने मेकर्स की उम्मीद पर पानी फेर दिया। चलिए जानते हैं वीकेंड के बाद कौन सी फिल्म ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

शमशेरा

रणबीर कपूर की शादी के बाद रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म शमशेरा के प्रदर्शन में कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिला है। पहले दिन से ही खराब प्रदर्शन कर रही फिल्म ने वीकेंड के बाद भी निराश ही किया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक तीसरे दिन यानि रविवार को शमशेरा की कमाई में फिर गिरावट दर्ज हुई है। पहले दिन फिल्म ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, तो वहीं दूसरे दिन अपने प्रदर्शन में थोड़ा सुधार लाते हुए फिल्म ने दूसरे दिन 50 लाख की बढ़ोतरी करते हुए 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं रविवार को शमशेरा ने 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 31.31 करोड़ रुपये हुई है।

थैंक यू

साउथ के अभिनेता नागा चैतन्य की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में नागा चैतन्य के अलावा राशि खन्ना , मालविका नायर, अविका गौर, साई सुशांत रेड्डी और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में हैं। विक्रम कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 2.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई 1.50 करोड़ रुपये रही। वहीं रविवार को फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से इस फिल्म ने 2.29 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 6.09 करोड़ रुपये हो गया है।

मलयंकुंजू

फहाद फासिल अभिनीत ‘मलयंकुंजू’ सर्वाइवल ड्रामा है। साजिमोन प्रभाकरन के निर्देशन में बनी इस फिल्म इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं। ये फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दूसरे दिन फिल्म ने 1.50 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो रविवार को इस फिल्म ने 1.67 करोड़ का करोबार किया है। इस फिल्म का कुल कारोबार 5.17 करोड़ रुपये हो चुका है।

हिट द फर्स्ट केस

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म पहले दिन से ही औसत कमाई कर रही है। लेकिन शाबाश मिथु के मुकाबले फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की है। दूसरे वीकएंड के बाद हिट द फर्स्ट केस के कलेक्शन में कुछ खास सुधार को देखने को नहीं मिला है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 8.87 करोड़ रुपये हुआ है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks