Shabaash Mithu: फिल्म ‘धाकड़’ की तरह औंधे मुंह गिरी तापसी की ‘शाबाश मिथु’, अब तक सिर्फ इतने करोड़ की हुई कमाई


हिंदी सिनेमा के लिहाज से अभी तक ये साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। एक- दो फिल्मों को छोड़ कर इस साल लगभग हर हिंदी का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है। साउथ फिल्मों के बढ़ते रुतबे के सामने हिदीं फिल्मी फीकी पड़ती नजर आ रही हैं। ऐसा ही कुछ हाल बीते दिनों रिलीज हुई तापसी पन्नू स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म शाबाश मिथु का भी रहा। पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है।

यह फिल्म बड़े पर्दे पर उम्मीद से मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही। अपनी रिलीज के पहले दिन महज 40 लाख का बिजनेस करने वाली यह फिल्म अब तक सिर्फ 1.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई है। ऐसे में फिल्म की धीमी रफ्तार को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि तापसी पन्नू की फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम रही। फिल्म को प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि वीकएंड पर यह अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन फिल्म इस उम्मीद को भी पूरा नहीं कर पाई। 

फिल्म अपने पहले वीकेंड पर बहुत ही कम आंकड़ों के साथ सिमट गई । तापसी पन्नू की इस फिल्म को काफी फिल्म माना जा रहा था। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म धोनी एम एस धोनी- अनटोल्ड स्टोरी और फिर रणवीर सिंह स्टारर 83 के बाद मिताली राज की इस बायोपिक से काफी उम्मीदें जताई जा रही थी, लेकिन मेकर्स की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया। फिल्म के खराब प्रदर्शन को देखते हुए अब इसकी तुलना कंगना रणौत की पिछली फिल्म धाकड़ से की जा रही है ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत स्टारर फिल्म धाकड़ ने जहां पहले दिन 55 लाख रुपये के साथ अपनी ओपनिंग की थी, तो वहीं इसकी लाइफटाइम कमाई कुल 2.58 करोड़ रुपये में ही सिमट के रह गई। दूसरी ओर शाबाश मिथु के साथ रिलीज हुई राजकुमार राव और फिल्म  सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म हिट- द फर्स्ट केस ने पहले दिन 1.35 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं,  वीकएंड में बढ़त दिखाते हुए फिल्म ने अब तक कुल 6.24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks