बिना नाम लिए तापसी पन्नू ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, बोलीं- मैं तो बॉडीगार्ड भी नहीं रखती


Ideas of India Summit 2022: साउथ और बॉलीवुड इंडिस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से राज करने वाली तापसी पन्नू दुनियाभर में पॉपुलर हैं.तापसी नें अपने अभी तक के करियर में अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पिंक और थप्पड़ जैसी सुपरहिट फिल्में देकर ये साबित कर दिया है कि उन्हें अपनी फिल्में हिट करवाने के लिए किसी मेल एक्टर की जरूरत नहीं है. अब जल्द ही एक्ट्रेस शाबाश मिट्ठू फिल्म में नजर आने वाली हैं. तापसी पन्नू ने एबीपी न्यूज़ के आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 2022 में हिस्सा लिया और कई मुद्दों पर खुलकर बात की, और सवालों के जवाब दिए.

तापसी पन्नू ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो कभी भी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की दौड़ में शामिल नहीं होती हैं. क्योंकि उनकी नीड्स एकदम मिडल क्लास है. तापसी के पास कोई ए प्लस, बी प्लस सी प्लस भी सीक्योरिटी नहीं है. तापसी ने कहा कि मेरा तो कोई बॉडीगार्ड भी नहीं है, क्योंकि मैं अपने बॉडी की खुद केयर कर सकती हूं.इस दौरान बातों-बातों में तापसी ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि वो मेरे बारे में इसलिए बातें करती हैं क्योंकि मुझसे बहुत प्यार करती हैं. तापसी ने अपने और कंगना की तुलना पर कहा कि हम दोनों हर चीज में अलग हैं, लेकिन शायद कर्ली हेयर हैं इसलिए ऐसा होता है.अगर इसका भी पेटेंट होता तो मैं सबसे पहले अप्लॉई करती.

बिना कंगना का नाम लिए तापसी ने कहा कि उनके कमेंट पहले मुझे हर्ट करते थे, क्योंकि मुझे ऐसा फील होता था कि वो भी मेरी तरफ फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है. अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचा है तो लगता था-वॉव, कुछ ऐसा ही करना है.लेकिन जब आप किसी से उस तरह के व्यहार की उम्मीद नहीं रखते क्योंकि आपने वैसा कुछ किया ही नहीं होता है, तो अजीब लगता है.

तापसी ने आगे कहा कि मुझे बुरा इसलिए नहीं लगा कि वो मेरे बारे में इस तरह के कमेंट्स करती हैं, मुझे इसलिए बुरा लगा क्योंकि जिसे आप फॉलो करते हो वो ऐसे रिएक्ट करे. तापसी ने कहा कि वो खुद को कभी भी सीरियल्सली नहीं लेती हैं, क्योंकि अगर वो ऐसा करेंगी तो इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करना मुश्किल होगा.क्योंकि हर रोज यहां जो चीजें होती हैं उसके लिए यही थ्योरी सही है कि खुद को सीरियसली ना लो.

ये भी पढ़ें:- जानिए कितने पढ़े लिखे हैं भाभीजी के देवर, मनमोहन तिवारी और विभूति नारायण कर देंगे आपको हैरान

ये भी पढ़ें:- दो दिन तक अमृता के घर पर रुके थे सैफ, मजेदार है पहली डेट का किस्सा

image Source

Enable Notifications OK No thanks