Monday BO Report: अधर में है ‘शमशेरा’ का भविष्य, चौथे दिन कैसा रहा ‘मलयंकुंजू’ और ‘थैंक यू’ का रिपोर्ट कार्ड?


हिंदी सिनेमा में काफी समय से साउथ और बॉलीवुड में घमासान देखने को मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली साउथ की फिल्में सुपर हिट हो रही हैं, वहीं कई बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। ऐसे में शुक्रवार को जब भी कोई बॉलीवुड की फिल्म रिलीज होती हैं तो मेकर्स को उम्मीद होती है कि वह फिल्म बढ़िया कमाई करेगी, लेकिन इस साल हिंदी सिनेमा में ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। इस हफ्ते रिलीज हुई ‘शमशेरा’ सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि साउथ और वर्ल्ड वाइड भी अपना जादू नहीं चला पाई है। वहीं ‘थैंक यू’ और ‘मलयंकुंजू’ ठीक-ठाक कमाई कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि वीकएंड के बाद आखिर इन फिल्मों की कमाई कितनी रही।

 

शमशेरा

‘शमशेरा’ को लेकर रणबीर कपूर और मेकर्स ने काफी मेहनत की थी, लेकिन इसकी पहले दिन की ओपनिंग ज्यादा खास नहीं रही। फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जिसके मुताबिक शमशेरा ने रिलीज के पहले सोमवार को तकरीबन 9.98 करोड़ की कमाई की है, जो बाकी शुरुआती तीन दिनों की कमाई से भी कम है।

मलयंकुंजू

फहाद फासिल की ‘मलयंकुंजू’ सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन साजिमोन प्रभाकरन ने किया है। इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है। वीकएंड के बाद यानि सोमवार को मलयंकुंजू के आंकड़े सामने आ चुके हैं। चौथे दिन इस फिल्म का कुल कारोबार 5.97 करोड़ रुपये हो चुका है।

थैंक यू

साउथ के अभिनेता नागा चैतन्य की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नागा चैतन्य के अलावा राशि खन्ना , मालविका नायर, अविका गौर, साई सुशांत रेड्डी और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में हैं। विक्रम कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 2.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से चौथे दिन फिल्म का कुल कलेक्शन 7.13 करोड़ हो गया है। 

हिट द फर्स्ट केस

राजकुमार  राव की ये फिल्म शुरुआत में तो ठीक ठाक कमाई कर रही थी, लेकिन धीरे-धीरे इसकी रफ्तार कम होती गई। हिट द फर्स्ट केस को रिलीज हुए एक हफ्ते ये ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक ये फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks