Ent News Live Updates: ट्रोल्स पर फूटा दिव्यंका त्रिपाठी का गुस्सा, दीपेश भान की याद में रखी गई प्रेयर मीट


अधिक पढ़ें

Entertainment News, Live Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर खबरें हैं. बीते दिन मेकर्स ने दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें एक्ट्रेस हाथ में बंदूक लिए निशाना साधती नजर आईं. अपने पहले लुक में वह डेयरिंग अवतार में शानदार दिखीं. इसी बीच खबरें आई थी, दीपिका पादुकोण, करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण-7 (Koffee With Karan-7)’ नजर आ सकती हैं. हालांकि अब जो इसपर नई अपडेट सामने आई है, वह दर्शकों को बेहद निराश कर सकती है. ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो, ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर नहीं आएंगी. रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें शो में शामिल होने के लिए करण जौहर से पर्सनल इंविटेशन मिला था, लेकिन उन्होंने शो में आने के लिए करण को कोई भी जवाब नहीं दिया.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) टीवी की दुनिया की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में हुई थी, जिसे करण जौहर ( Karan Johar) ने होस्ट किया था. शो में दोनों एक दूसरे के प्यार में जल्द ही पड़ गए थे और के अंत तक एक-दूसरे के साथ रहे.इस कपल ने शो में ही एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर दी थी. कपल के चाहने वाले उन्हें प्यार से ‘शरा’ कहकर बुलाते हैं क्योंकि लोगों को इनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद हैं. हालांकि एक लंबे टाइम के बाद दोनों को एक साथ देखा गया, सोशल मीडिया पर कपल की एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है, जिसमें राकेश अपने लेडी लव को किस करते हुए दिख रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन और स्टाइल के सेंस के लिए मशहूर हैं. वह अपनी पसंदीदा के आउटफिट से नेटिज़न्स को हमेशा अट्रैक्ट कर लेती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को चलते चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद को गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी हुई देखी जा सकती हैं. इन दिनों न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाद उर्फी ने भी अपने फैंस को काफी अट्रैक्ट किया है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks