Liger Trailer की सक्सेस पर विजय देवरकोंडा और चार्मी कौर ने टकराया जाम से जाम! वायरल हुई Photo


साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग और बहुचर्चित फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसमें वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey), बॉक्सिंग के गॉड फादर कहे जाने वाले माइक टायसन (Mike Tyson) के साथ दिखाई देने वाले हैं. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का हाल ही में ट्रेलर वीडियो भी यूट्यूब पर जारी किया गया और इसे फैंस ने जबरदस्त रिस्पांस दिया और ट्रेलर पल भर में वायरल हो गया. ऐसे में ट्रेलर की सक्सेस को प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस चार्मी कौर (Charmme Kaur) ने एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ सेलिब्रेट किया है, जिसकी फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

लाइगर ट्रेलर की सक्सेस (Liger trailer Success) पर चार्मी कौर और विजय देवरकोंडा ने जाम से जाम टकराया है, जिसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें आप देख सकते हैं कि चार्मी और विजय साथ में दिख रहे हैं. दोनों के हाथ में वाइन का गिलास नजर आ रहा है और ट्रेलर के सक्सेस होने की खुशी भी दोनों के चेहरे पर साफतौर से देखी जा सकती है. ट्रेलर वीडियो दर्शकों से मिले जबरदस्त रिस्पांस मेकर्स और एक्टर्स की खुशी का ठिकाना नहीं हैं क्योंकि इसने लोगों को मूवी के लिए एक्साइटेड कर दिया है और उन्हें थिएटर का रुख करने पर मजबूर कर दिया है. लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

चार्मी ने विजय के साथ सेलिब्रेशन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘लाइगर को ट्रेलर ऑफ द ईयर बनने की खुशी और इसकी सफलता को सेलिब्रेट कर रही हूं. #Liger. आगे और भी उत्सुकता है…रुके रहिए’. इनकी पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और आगे आने वाली एक्साइटमेंट्स को जानने के लिए उत्सुकता दिखा रहे हैं. लोग पुरी जगन्नाध का नाम लिख रहे हैं. आपको बता दें कि पुरी जगन्नाथ इस फिल्म को डायरेक्ट और करण जौहर, चार्मी कौर के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. कमेंट्स में लोग ऐसी धमाकेदार फिल्म के लिए पुरी जगन्नाध पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे विजय देवरकोंडा
आपको बता दें कि फिल्म ‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा (Liger Star Deverakonda Bollywood Debut) बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे (Ananya pandey) को देखा जाएगा. ट्रेलर वीडियो में दोनों के बीच बेहतरीन लव कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिली है. इसमें विजय और अनन्या के अलावा माइक टायसन, राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), मकरंद देशपांडे और रॉनित रॉय जैसे कलाकार भी देखने के लिए मिल रहे हैं. फिल्म में राम्या का एक बार फिर से ‘बाहुबली’ वाला ही तेवर देखने के लिए मिला है. वो इसमें विजय की मां के किरदार में हैं. फिल्म को 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. ये हिंदी समेत साउथ की कई भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी.

Tags: Liger, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film, Vijay Deverakonda movie



image Source

Enable Notifications OK No thanks