The Liger Hunt Theme Teaser Out: विजय देवरकोंडा के बर्थडे पर सामने आया ‘Liger’ से पहला VIDEO


विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) आज 9 मई को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन, मेकर्स ने ‘लाइगर’ का ‘द लाइगर हंट थीम’ रिलीज किया है, जो फिल्म का एक तेलुगू भाषा में रीलिकल टीजर है. यह फिल्म का थीम म्यूजिक है.

आज 9 मई निर्माता चार्मी कौर ने ‘लाइगर’ का थीम म्यूजिक शेयर किया और लिखा, ‘आज हमारे लाइगर का जन्म हुआ और वे एक शिकारी बनने के लिए, जंगल का राजा बनने के लिए पैदा हुए थे! आज हम अपना पैन इंडिया हंट शुरू करते हैं.’

Liger Theme Music released, The Liger Hunt theme release, Liger Telugu Lyrical Teaser release, Vijay Deverakonda boxer, Puri Jagannadh film Liger Teaser, विजय देवरकोंडा बर्थडे, द लाइगर हंट थीम, थीम म्यूजिक हुआ रिलीज

‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा बॉक्सर बने हैं. (Twitter@Charmmeofficial)

फिल्म का वीडियो ‘द लाइगर थीम हंट’ आज 9 मई तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया. यूट्यूब पर इस वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. इस थीम म्यूजिक को विक्रम मॉन्ट्रोस ने कंपोज किया है और सिंगर हेमचंद्र ने गाया है.

25 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाइगर’
‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे. वे वीडियो में रिंग के अंदर जबर्दस्त पंच दिखा रहे हैं जो एक्शन फिल्मों के दीवानों को जरूर भाएंगे. यह एक्शन थ्रिलर फिल्म इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पुरी जगन्नाथ ने फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि चार्मी कौर और करण जौहर फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े हैं.

सेलेब्स ने दी विजय को जन्मदिन की बधाई
एक्टर के फैंस और दोस्त उन्हें बर्थडे पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ की स्टार कास्ट ने उन्हें बर्थडे विश किया है. विजय देवरकोंडा के 33वें जन्मदिन पर सामंथा और अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

‘लाइगर’ में है माइक टायसन का खास रोल
‘लाइगर’ से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म को हिंदी और तेुलुगु भाषा में शूट किया गया है. फिल्म में माइक टायसन का स्पेशल रोल है. काम की बात करें, तो विजय देवरकोंडा के पास इस समय कई फिल्में हैं. वे ‘लाइगर’ के साथ ‘जन गण मन’ जैसी फिल्म का भी हिस्सा हैं.

Tags: Liger, Vijay Deverakonda

image Source

Enable Notifications OK No thanks