Box Office Report: ‘थॉर’ के कलेक्शन में गिरावट, रॉकेट्री के लिए ऐसा रहा बुधवार का दिन, पढ़िए पूरी रिपोर्ट


बॉक्स ऑफिस पर इस समय तीन बॉलीवुड और एक हॉलीवुड फिल्म के बीच टक्कर चल रही है। आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट रिलीज के बाद से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म ने अब तक भारत में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश नहीं लिया है। वहीं विद्युत जामवाल स्टारर खुदा हाफिज 2 कलेक्शन के मामले में अन्य फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है। यहां पढ़िए हर फिल्म का लेखा जोखा –

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। 1 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने एक करोड़ रुपये से भी कम का कलेक्शन किया है। जी हां, फिल्म ने बुधवार को तकरीबन 80 लाख रुपये का कारोबार किया है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, वीकएंड पर रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। बता दें कि असल घटना पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 31.15 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 

थॉर: लव एंड थंडर

शानदार ओपनिंग करने के बाद थॉर: लव एंड थंडर ने अपने पहले वीकएंड में 64.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। हालांकि अब फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही। शुरुआती आंकड़ों की माने तो फिल्म ने सातवें दिन 3.80 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 78.61 करोड़ रुपये हो गया है।

खुदा हाफिज चैप्टर 2 

 विद्युत जामवाल-स्टारर खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा के कलेक्शन में कमी देखी गई है। फिल्म ने छठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ की कमाई की है। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस एक्शन ड्रामा ने अब तक कुल दस करोड़ का कारोबार कर लिया है। खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

जुग जुग जियो

जुग जुग जियो ने अब तक 80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि तीसरे हफ्ते तक आते आते फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार धीमी पड़ गई है। यही कारण है कि वरुण धव, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की फिल्म ने 20वें दिन केवल 60 लाख रुपये का कारोबार किया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks