Boycott Raksha Bandhan: Akshay Kumar के ट्वीट पर मचा बवाल, यूजर्स बोले – “कहता कुछ है करता कुछ है”


Akshay Kumar- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM -AKSHAY KUMAR
Akshay Kumar

Highlights

  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘बायकॉट रक्षा बंधन मूवी’
  • फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Boycott Raksha Bandhan: बॉलीवुड फिल्मों को लेकर आए दिन नए-नए विवाद देखने और सुनने को मिल ही जाते हैं। बीते कई दिनों से सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए बायकॉट की खबरे आ रही हैं। फिल्म रिलीज़ से पहले ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। आमिर खान को लोगों की ये नाराज़गी काफी तकलीफ भी पहुंचा रही है। वहीं आमिर के बाद अब खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अब इसी तरह के विवाद का सामना कर रहे हैं। 

दरअसल अक्षय कुमार और भूमी पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (RakshaBandhan)11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं। रिलीज़ से एक हफ्ते पहले फिल्म के लोगों की नाराज़गी झेलनी पड़ रही है। लाल सिंह चड्ढा के साथ-साथ इस वक्त सोशल मीडिया पर  #BoycottRakshaBandhanMovie (बायकॉट रक्षा बंधन मूवी) भी ट्रेंडिंग में है। इसकी वजह है अक्षय का पुराना ट्वीट, जो सोशल मीडिया हर तरफ छाया हुआ है। 

koffee with Karan 7: कॉफ़ी विद करण में आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

अपने ट्वीट में एक्टर महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए कह रहे हैं कि आज के दिन दूध बर्बाद करने की बजाए किसी गरीब को दें। वहीं फिल्म ‘रक्षा बंधन’ स्क्रिप्ट कनिका ढिल्लों के पुराने ट्वीट्स भी काफी वायरल हो रहे हैं। जिनमें वो बीजेपी पार्टी पर निशाना साधती हुई नज़र आ रही हैं। एक यूजर ने अक्षय के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, इस रक्षाबंधन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “रक्षा बंधन” पर पैसे बर्बाद करने के बजाय कुछ गरीब भाई और बहन को खिलाते हैं। 

Alia Bhatt Exclusive: प्रेग्नेंसी में काम करने के सवाल पर आलिया ने क्यों कहा ‘ मुझे फर्क नहीं पड़ता..”

दूसरे यूजर ने लिखा, आइए बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए बजाए पैसों को दान करके रक्षा बंधन का जश्न मनाएं।’ इसके अलावा एक और ने लिखा – अक्षय कुमार भी बोलता कुछ है और करता कुछ है। लगता है इनको भी बॉलीवुड का कीड़ा काटा है। अक्षय के साथ-साथ कनिका के खिलाफ भी काफी आवाज़ें उठ रही हैं। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार का इन सभी विवादों पर क्या रिएक्शन आता है। 

Jee le Zara: प्रियंका चोपड़ा संग फिल्म करने को लेकर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

 

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks