बीपीएल 2022: गर्दन में चोट लगने के बाद आंद्रे फ्लेचर को अस्पताल ले जाया गया


आंद्रे फ्लेचर कथित तौर पर ठीक हैं। (तस्वीर साभार: बीसीबी)

आंद्रे फ्लेचर ने एक छोटी गेंद पर पुल शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन झटका का मुकाबला करने से पहले चूक गए।

  • आखरी अपडेट:25 जनवरी 2022, 07:35 IST
  • पर हमें का पालन करें:

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर आंद्रे फ्लेचर को बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 के दौरान बल्लेबाजी करते हुए एक छोटी डिलीवरी से उनकी गर्दन पर चोट लगी थी, जहां वह खुलना टाइगर्स का प्रतिनिधित्व करते हैं। फ्लेचर दिखाई देने वाले दर्द में दिख रहे थे और मैदान से बाहर हो गए थे।

यह घटना टाइगर्स की पारी के रेजौर रहमान राजा द्वारा फेंके गए सातवें ओवर के दौरान हुई, जब पहली गेंद अजीब तरह से उठा, जिस पर फ्लेचर ने पुल शॉट का प्रयास किया, लेकिन गायब हो गया और उसकी गर्दन पर एक झटका लगा। वह तुरंत दर्द में नीचे चला गया क्योंकि संबंधित चैटोग्राम चैलेंजर्स खिलाड़ियों ने उसे घेर लिया था।

क्रिकबज बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक चिकित्सक ने यह कहते हुए उद्धृत किया कि फ्लेचर “ठीक लग रहा था” जब वह मैदान पर निगरानी में था।

खुलना के प्रबंधक नफीस इकबाल ने बाद में खुलासा किया कि फ्लेचर, जो 12 में से 16 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहा था, ठीक कर रहा है और उसे एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया।

“फ्लेचर अच्छा कर रहा है। वह भी अपने होश में है, और कोई समस्या महसूस नहीं कर रहा है। लेकिन जब से उनकी गर्दन पर चोट लगी है, हम सतर्क हैं और कोई जोखिम नहीं ले रहे हैं। डॉक्टर स्कैन की सलाह देंगे तो किया जाएगा। फिलहाल तो ठीक है।” ढाका ट्रिब्यून इकबाल के हवाले से कहा।

सिकंदर रजा ने फ्लेचर को हिलाने के विकल्प के रूप में प्रतिस्थापित किया।

ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में टाइगर चैलेंजर्स के खिलाफ 191 रनों का पीछा कर रहे थे। वे 165/9 पर समाप्त हुए और चैलेंजर्स ने 25 रन से जीत दर्ज की।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks