BPL 2022: आंद्रे रसेल, तमीम इकबाल मैदान पर कर रहे थे प्रैक्टिस, तभी अचानक उतरा हेलिकॉप्टर, जानिए क्यों हुआ ऐसा


नई दिल्ली. क्रिकेट मैदान पर खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हो और अचानक बीच मैदान में हेलिकॉप्टर उतर जाए तो क्या होगा? जवाब साफ है कि अफरा-तफरी सी मच जाएगी. बांग्लादेश प्रीमियर लीग की एक टीम के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. जब टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान अचानक हेलिकॉप्टर मैदान पर उतर आया. इसके बाद खिलाड़ी धुल से बचने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए. यह घटना बीपीएल में हिस्सा ले रही टीम मिनिस्टर ग्रुप ढाका (Minister Group Dhaka) के खिलाड़ियों के साथ हुई और इसका गवाह बना चट्टग्राम का एमए अजीज स्टेडियम.

जब स्टेडियम में हेलिकॉप्टर उतरा तो मिनिस्टर ग्रुप ढाका (Minister Group Dhaka) के खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell), तमीम इकबाल (Tamim Iqbal), मशरफे मुर्तजा प्रैक्टिस कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेलिकॉप्टर रविवार दोपहर 1 बजे स्टेडियम में उतरा था. उस समय मिनिस्टर ग्रुप ढाका टीम बांग्लादेश प्रीमियर लीग के अगले मुकाबले की तैयारी कर रहे थे. लेकिन यह सभी खिलाड़ी मैदान पर बिना किसी जानकारी के हेलिकॉप्टर लैंडिंग की घटना से घबरा गए और कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई.

स्टेडियम में हेलिकॉप्टर उतरने से मची अफरा-तफरी
ऐसी जानकारी सामने आई है कि हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल एयर एंबुलेंस के तौर पर किया जा रहा था और एक गंभीर बीमार मरीज को एय़रलिफ्ट करने के लिए उसे मैदान पर उतारना पड़ा था. इसके लिए पहले से ही डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर की मंजूरी ली गई थी और जिले के स्पोर्ट्स एसोसिएशन को भी इसकी जानकारी दी गई थी. हालांकि, इसके बावजूद बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) के आयोजकों और मिनिस्टर ग्रुप ढाका टीम को इसकी खबर नहीं थी. पहले हेलिकॉप्टर को स्टेडियम के पूर्वी हिस्से की खाली पड़ी जगह पर उतरना था. लेकिन हेलिकॉप्टर पश्चिमी छोर पर उतरा. जहां पहले से ही खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे.

U19 WC: CRPF जवान के बेटे ने भारत को सेमीफाइनल में पहुंचाया, खुश पिता बोले- कल मुझे कोई नहीं जानता था’ और अब सारे साहब…

महेंद्र सिंह धोनी की एक सीख ने बदला खेलने का अंदाज, लगाया रनों का अंबार, अब बना IPL का स्टार

चट्टग्राम के DSA जनरल सेक्रेटरी शहाबुद्दीन शमीम ने बाद में बताया कि, “हेलीकॉप्टर को मानवीय दृष्टिकोण से उतरने की अनुमति दी गई थी. हमें पहले से इसकी जानकारी दी गई थी और हमने क्रिकेट बोर्ड और ढाका टीम को सूचित किया था. लैंडिंग पूर्वी छोर पर होनी थी, लेकिन हेलिकॉप्टर स्टेडियम के पश्चिमी छोर पर उतरा, जहां पहले से ही खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे. इसलिए हर कोई डर गया.”

Tags: Andre Russell, Bangladesh, Tamim Iqbal

image Source

Enable Notifications OK No thanks