BTS: जिन के ‘दि एस्ट्रोनॉट’ को अब तक मिले 22 मिलियन व्यूज, 1 दिन में बिकीं 7 लाख से ज्यादा कॉपीज


हाइलाइट्स

जिन के ‘दि एस्ट्रॉनॉट’ को बढ़ रही दीवानगी.
रविवार सुबह तक मिल चुके हैं 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज.

मुंबई. बीटीएस (BTS) के सदस्य जिन (Seok Jin) के पहले आधिकारिक सोलो को रिलीज होने के बाद काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. जिन के सिंगल ‘दि एस्ट्रोनॉट’ (The Astronaut) की पहले दिन ही 7 लाख से ज्यादा कॉपीज बिक गईं. योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज होने के कुछ देर बार ‘दि एस्ट्रोनॉट’ की 700,754 कॉपीज बिकीं. शुक्रवार को बिग हिट म्यूजिक ने एक स्थानीय मार्केट ट्रैकर हंटियो चार्ट के डेटा के हवाले से यह जानकारी दी. यह किसी भी सिंगल ट्रैक की बिक्री का बड़ा आंकड़ा है.

शनिवार सुबह 9 बजे तक ‘दि एस्ट्रोनॉट’ ने संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी और फ्रांस सहित दुनिया भर के 97 देशों में आईट्यून्स के शीर्ष गीत चार्ट में भी शीर्ष स्थान हासिल किया. एक अंतरिक्ष यात्री की कहानी बताने वाला वीडियो है, जो गलती से पृथ्वी पर आ गया था लेकिन बाद में उसका पृथ्वी से ही लगाव हो जाता है. रविवार सुबह तक इस गाने को 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

जिन की आवाज कर रही दीवाना
‘द एस्ट्रोनॉट’ कोल्डप्ले द्वारा सह-लिखित एक पॉप-रॉक शैली का गीत है, इसकी रिकॉर्डिंग में ब्रिटिश बैंड भी शामिल है. के-पॉप सिंगर जिन ने यह सिंगल सेना को समर्पित किया है. वे और उनके साथी जल्द ही सेना में शामिल होने जा रहे हैं. पहले सोलो में जिन की दिल छू लेने वाली आवाज और स्लो म्यूजिक लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है. बता दें कि सेना में शामिल होने के लिए बीटीएस आ​र्मी को कुछ समय के लिए संगीत से दूर रहना होगा. बीटीएस बैंड यह करने के लिए तैयार है लेकिन उनका कहना है कि वे हमेशा संगीत से जुड़े रहेंगे.

Tags: K-Pop Singer, Music

image Source

Enable Notifications OK No thanks