‘लाल सिंह चड्ढा’ से सामने आया BTS वीडियो, नागा चैतन्य-आमिर खान का ये अंदाज देखा आपने?


Edited by वर्षा | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Jul 30, 2022, 3:39 PM

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मेकिंग वीडियो सामने आया है।इस वीडियो में नागा चैतन्य अपने किरदार के बारे में बताते हैं। वह कहते हैं कि ये उनके दादा सुपरस्टार अक्किनेनी नागेश्वर राव और उनकी फिल्म बलाराजू से प्रेरित है।

 

laal singh chdha
लाल सिंह चड्ढा से सामने आया BTS वीडियो, नागा चैतन्य ने बताया आमिर खान के साथ काम करने का अनुभव
आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज के लिए तैयार है और निर्माता फिल्म की मेकिंग के बैक-टू-बैक वीडियोज शेयर कर रहे हैं। अब नागा चैतन्य के किरदार ‘बालाराजू’ की मेकिंग बीटीएस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नागा चैतन्य अपने किरदार से जुड़ा खुलासा करते है। वह बताते हैं कि उनके किरदार का नाम और रूप उनके दादा सुपरस्टार अक्किनेनी नागेश्वर राव और उनकी फिल्म बलाराजू से प्रेरित है।

Laal Singh Chaddha से जुड़ा ये वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है। इसमें आमिर खान के साथ नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) व पूरी टीम नजर आ रही है। नागा बताते हैं कि ये फिल्म न केवल उनके दिल के बेहद करीब है, बल्कि कई मायनों में खास है। आमिर खान से लेकर फिल्म से जुड़े हर मेंबर ने नागा चैतन्य की लगन और कड़ी मेहनत के बारे में बात की। फिल्म की टीम ने बताया कि नागा बेहद शांत रहते हैं और उन्होंने अपने रंग में सेट को रंग दिया था।

लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य का किरदार
लाल सिंह चड्ढा की चड्डी बड्डी दोस्त बालाराजू की भूमिका निभाने वाले नागा चैतन्य ने आने वाली फिल्म में खुद को बेहतर तरीके से पेश किया हैं। इस पूरी बीटीएस वीडियो बलाराजू कोबनाने के हर प्रोसेस पर रोशनी डाली गई है।

Laal Singh Chaddha: केआरके का दावा- ‘लाल सिंह चड्ढा’ कर पछता रहे नागा चैतन्य, आमिर ने कराया था सामंथा से तलाक
कब रिलीज हो रही है लाल सिंह चड्ढा
Aamir Khan प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। आमिर खान के अलावा इस में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। खास बात ये है कि ये फिल्म हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

image Source

Enable Notifications OK No thanks