VIDEO: आमिर खान ने सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे, EX वाइफ किरण राव ने इस पल को ऐसे मनाया खास


बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस बीच आमिर खान की फैमिली से एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया है। दरअसल ये वीडियो आमिर खान की मां के बर्थडे से सामने आया है। इसमें आमिर खान अपने करीबियों और पूर्व पत्नी किरण खेर के साथ मां का धूमधाम से जन्मदिन मना रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं आमिर खान की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो।

आमिर खान (Aamir Khan) कितना ही बिजी हों लेकिन अपनी मां के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अपनी मां से बेहद प्यार करने वाले आमिर खान ने इस साल मां के बर्थडे (Aamir Khan Mother Birthday) को स्पेशल बनाया। मां के लिए भी आमिर खान उनकी सबसे बड़ी हिम्मत और ताकत हैं। ऐसे में हाल ही में आमिर की मॉम जीनत हुसैन के बर्थ डे के खास मौके पर आमिर ने उसे बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया।

एक्स वाइफ किरण राव भी हुईं शामिल
इस खास मौके पर आमिर के कई करीबी लोग शामिल हुए और माहौल को और भी वॉर्म और होमली मनाया। इस वीडियो में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आ रही हैं जो ऐक्टर की मां के बर्थडे को खास मनाती दिख रही हैं।

आमिर खान की मां जीनत हुसैन
कहा जाता है कि आमिर अपनी मां के सबसे करीब हैं और उनके साथ एक अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। वह उनकी काम और परियोजनाओं की ईमानदार आलोचकों में से एक हैं। उनकी सलाह उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

Throwback Thursday: कहानी ‘अमर प्रेम’ की… जब आमिर खान ने सलमान खान को बताया था अक्खड़ और बिगड़ैल!
आमिर खान की हर फिल्म देखती हैं सबसे पहले
आमिर खान की मां जीनत हुसैन (Zeenat hussain) न केवल उनकी फ़िल्में देखने वाली पहली शख्स होती हैं, बल्कि वह वो व्यक्ति भी हैं जो आमिर के सभी जुनूनी प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भर्ती हैं। हाल ही में आमिर खान अपने सबसे छोटे बेटे आजाद खान के साथ अपनी मां के जन्मदिन के लिए एक तोहफा खरीदने गए थे। साफ है, आमिर खान अपनी मां के साथ एक एक अच्छा तालमेल रखती हैं जो उनकी फिल्मों जैसे तारे ज़मीन पर, सीक्रेट सुपरस्टार और उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में दिखाई देता है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks