स्नातक पास युवाओं के लिए अमूल की सेल्स टीम में बंपर भर्ती, सैलरी 5 लाख से ज्यादा


Sales and Marketing Jobs: “अमूल” और “सागर” की ब्रांड के लिए मशहूर गुजरात कॉपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड (Gujarat Cooperative Milk Marketing Federation Ltd), भारत स्थित फूड प्रॉडक्ट मार्केटिंग संस्थान है. दूध और दूध से बनी सामग्रियों की मार्केटिंगसे जुड़ी इस संस्थान का इसका वार्षिक टर्न ओवर 46.481 करोड़ रुपये है. अमूल कैटल फीड के लिए कंपनी ने वेकेंसी निकाली है. इन पदों पर नियुक्त लोगों की तनख्वाह 3.5 लाख प्रति वर्ष से लेकर 5.5 लाख रुपये प्रति वर्ष है.

योग्यता

-अभ्यर्थी किसी भी फील्ड में फर्स्ट डिविजन से स्नातक/परा स्नातक हो

-अंडर ग्रैजुएट (UG) अथवा कृषि या उसे समकक्ष डिसिप्लीन की समझ

-अभ्यर्थी के पास 1-2 साल का कार्य अनुभव

-कैटल फील्ड मार्केंटिंग की समझ

-अभर्यथी की अधिकतम उम्र 28 वर्ष होनी चाहिए.

-अभ्यर्थी को स्थानीय भाषा की जानकारी होनी चाहिए

-नियुक्ति फुल टाइम और स्थायी होगी.

कैसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए अमूल की वेबसाइट या सीधे https://bit.ly/3oPP9us लिंक पर क्लिक कर वेकेंसी संबंधी विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं एवं आवेदन कर सकते हैं. उक्त पदों पर आवेदन भरने से पहले शैक्षणिक योग्यता और कार्य अनुभव से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें ध्यान से पढ़ें. अगर आप न्यूनतम योग्यता पूर्ण करते हैं तो सभी आवश्यक दस्तावेज की सॉफ्ट कॉपी अपने पास रखें और लिंक पर क्लिक कर आवेदन भरें.

जॉब रोल

-अभ्यर्थी को अमूल कैटल फीड और फीड सप्लिमेंट्स रेंज के लिए  सेल्स एंड डिस्ट्रिब्यूशन का कार्य करना होगा

-कैटल फीड के लिए मार्केट तलाशना, डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क का विस्तार, पर्चेज और सेल्स पार्टनर का तालश, ग्राहकों को जागरुक करना मूल काम होगा.

यह भी पढ़ें:

UP Lekhpal Exam 2022: उत्तर प्रदेश लेखपाल मुख्य परीक्षा की आंसर-की जारी, यहां से करें चेक और इस तारीख के पहले करें आपत्ति 

Delhi University: डीयू के ‘Centenary Chance’ एग्जाम के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट एक बार फिर आगे बढ़ी, ये है नई अंतिम तारीख 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks