मीडिया, IT में है काम का अनुभव तो बैचलर डिग्री वाले अभी करें गूगल में अप्लाई


Jobs in Google: गूगल जैसी नामचीन और मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने का मौका हर कोई पाना चाहता है. इस बहुराष्ट्रीय कंपनी ने एक साथ कई दफ्तरों के लिए वैकेंसी निकाली है जिसमें स्नातक पास और कंसल्टेंट के रूप में काम कर चुके लोग अप्लाई कर सकते हैं.

गूगल की पार्टनरशिप टीम (Google Global Partnerships Team) विज्ञापन, रिसर्च, हेल्थ, रिटेल, पेमेंट, पब्लिशिंग, डेवलपिंग आदि क्षेत्र में गूगल की पार्टनर संस्था के साथ मिलकर संबंधित संस्थान की जरूरतों, बिजनेस टारगेट, मॉनेटाइजेशन आदि के लक्ष्यों को गूगल के माध्यम से पूरा करने की दिशा में काम करती है.

योग्यता

कंपनी को अपनी इस टीम के लिए स्नातक पास और आईटी, मीडिया, रीटेल, ई-कॉमर्स, हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर या गेमिंग के क्षेत्र में बतौर एडवाइजर कम से कम 4 साल काम कर चुके लोगों की जरूरत है. इन पदों के लिए स्नातक पास करना अनिवार्य है. एमबीए पास अभ्यर्थियों को एडवांटेज मिलेगा.

जॉब लोकेशन

अमेरिका के कैलिफॉर्निया, शिकागो, न्यूयॉर्क, लॉस एंजेलिस, सिएटल, सैन फ्रैंसिस्को, अटलांटा और वॉशिंगटन डीसी ऑफिस के लिए गूगल ने ये वैकेंसी निकाली हैं.

ऐसे करें अप्लाई

इस वैकेंसी के लिए Google Careers के पेज पर जाकर या https://careers.google.com/jobs/results/ पर क्लिक करें और आवेदन जमा करें.

यह भी पढ़ें:

JIPMER Jobs 2022: यहां निकली नर्सिंग ऑफिसर सहित कई पदों पर वैकेंसी, ग्रेजुएट जल्द करें आवेदन

Ministry of Defence Recruitment: फायरमैन सहित कई पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks