‘Taarak Mehta’ के टप्पू उर्फ राज अनादकट छोड़ेंगे शो? अपनी बातों से फिर क्रिएट किया सस्पेंस


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) में दर्शकों ने राज अनादकट को टप्पू का रोल निभाते हुए देखा. हालांकि, फैंस को तब निराशा और हैरानी हुई, जब उन्होंने सुना कि राज अनादकट शो छोड़ रहे हैं. राज अनादकट उर्फ टप्पू ने अब खुद शो छोड़ने के बारे में बात की है.

राज अनादकट ने आखिर शो छोड़ने की खबरों पर बात की. उनसे जब पिंकविला से बातचीत के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दूरी बना ली है, तो वे बोले कि मेरे चाहनेवाले और दर्शक बड़े अच्छे से जानते हैं कि मैं सस्पेंस क्रिएट करने में माहिर हूं. मैं इस काम में काफी अच्छा हूं.

राज अनादकट ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि वे आगे जो कुछ भी निर्णय करेंगे, उसे फैंस को जरूर बताएंगे. एक्टर का कहना है कि सही समय आने पर सभी को जानकारी मिल जाएगी. बता दें कि पिछले काफी समय से राज के शो छोड़ने की खबरें आती रही हैं. राज ने हमेशा ही इन खबरों का खंडन किया है.

राज अनादकट से पहले भव्य गांधी निभा रहे थे टप्पू का रोल
राज अनादकट साल 2017 से तारक मेहता से जुड़े हुए हैं. राज से पहले भव्य गांधी टप्पू का रोल निभा रहे थे. भव्य के शो छोड़ने के बाद राज को टप्पू के रोल के लिए कास्ट किया गया था. हालांकि, जब भी उनसे शो छोड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कभी सीधा जवाब नहीं दिया.

राज अनादकट जल्द ही करेंगे खुलासा
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कहा था, तब फैंस को काफी निराशा हुई थी. अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से कहना मुश्किल है कि राज अनादकट शो से जुड़े रहेंगे या फिर दूसरे कलाकारों की तरह शो से दूरी बना लेंगे. बहरहाल, शो को लेकर राज जो भी निर्णय लेते हैं, वह जल्द ही दर्शकों को पता चल जाएगा.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

image Source

Enable Notifications OK No thanks