Bundelkhand Expressway Inauguration Live: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का आज लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी, सात जिलों का हो जाएगा कायाकल्प


09:31 AM, 16-Jul-2022

चित्रकूट से दिल्ली तक का सफर छह से सात घंटे में होगा पूरा

एक्सप्रेसवे की शुरुआत के साथ ही चित्रकूट से दिल्ली तक का 630 किलोमीटर का सफर छह से सात घंटे में पूरा हो सकेगा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के साथ जुड़ जाएगा। एक्सप्रेसवे बनने के बाद बुंदेलखंड का औद्योगिक और आर्थिक विकास का रास्ता भी खुलेगा।

09:27 AM, 16-Jul-2022

सात जिलों का कायाकल्प करेगा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे

चित्रकूट से लेकर इटावा तक 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से सात जिलों का कायाकल्प होगा। इससे चित्रकूट, बांदा, महोबा, हमीरपुर, जालौन, औरैया और इटावा जिले सीधे जुड़ेंगे। 14850 करोड़ रुपये की लागत से बने इस एक्सप्रेसवे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जालौन के कैथरी गांव में जनता को समर्पित करेंगे। 

09:18 AM, 16-Jul-2022

प्राइवेट बसों को भी लाभार्थियों को ले जाने के लिए लगाया

माना जा रहा है कि रविवार से ही बसों का संचालन दोबारा से शुरू हो पाएगा। लिहाजा अगर आप बस का सफर प्लान कर रहे हैं तो फिलहाल दो दिनों के लिए टाल दें तो बेहतर रहेगा। क्योंकि रोडवेज की बस ही नहीं प्राइवेट बसों को भी लाभार्थियों को ले जाने के लिए लगा दिया गया है।

09:08 AM, 16-Jul-2022

आज भी हजारों लोगों को करना पड़ेगा बसों का इंतजार  

रोडवेज की सभी 120 बसें शुक्रवार की सुबह से ही रूट से अलग कर दी गईं थीं। इन बसों से तमाम योजनाओं के लाभार्थियों को उरई ले जाया गया है। इन बसों के रूट से हटते ही लोगों के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया। रोडवेज की बसों में सफर करने वाले लोग सारा दिन परेशान रहे। आज भी हजारों लोगों को बसों का इंतजार करना पड़ेगा। 

09:04 AM, 16-Jul-2022

Bundelkhand Expressway Inauguration Live: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का आज लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी, सात जिलों का हो जाएगा कायाकल्प

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का लोकार्पण करेंगे। एक्सप्रेसवे के शुरू हो जाने से दिल्ली और लखनऊ से सीधे जुड़ जाएगा बुंदेलखंड। लोकार्पण समारोह में शामिल होने के लिए झांसी और ललितपुर से बड़ी संख्या में लोग जा रहे हैं। इन्हें ले जाने के लिए रोडवेज की 120 और 200 प्राइवेट बसों को लगाया गया है। शनिवार को झांसी और आसपास के जनपदों के 13 रूट खाली हो जाएंगे। इन मार्गों पर कोई बस नहीं दिखेगी। लिहाजा अगर बस का सफर प्लान कर रहे हैं तो यह जानना बेहद जरूरी है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks