IPL में नहीं मिला था खरीददार, अब मेरठ के सौरभ का इंडियन क्रिकेट टीम में हुआ चयन


मेरठ. मेरठ (Meerut) के कंकरखेड़ा निवासी 28 वर्षीय क्रिकेटर सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) के भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में चयन से खुशी की लहर है. टेस्ट मैच के लिए सौरभ का चयन हुआ है. यह मैच श्रीलंका और भारत के  बीच खेला जाना है. Allrounder सौरभ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाई है. वे मूलरूप से बागपत के रहने वाले हैं. सौरभ को आईपीएल में खरीदार नहीं मिला था, लेकिन भारतीय इंडियन क्रिकेट टीम में चयन से सबका दिल खुश हो गया.

दरअसल, भारत दौरे पर आ रही श्रीलंका के खिलाफ बीसीसीआई ने टीम इंडिया की घोषणा की. श्रीलंका और भारत के बीच 3 टी-20 व 2 टेस्ट मैच खेले जाने हैं. टेस्ट मैच के लिए सौरभ का चयन टीम इंडिया में हुआ है. सौरभ ऑलराउंडर हैं. बाएं हाथ के स्पिन व बाएं हाथ के ही बल्लेबाज हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वो एक अलग पहचान बना चुके हैं, जिसका लाभ सौरभ को मिला है. इसी महीने 12 व 13 फरवरी को बंगलुरु में हुई आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन्हें खरीदार नहीं मिला, जबकि पिछली बार उन्हें पंजाब ने 20 लाख बेस प्राइज में खरीदा था.

एकेडमी गांधीबाग में भी जश्न का माहौल है
वो मूलरूप से बागपत जिले के रहने वाले हैं, लेकिन वर्तमान में उनका परिवार कंकरखेड़ा में रहता है. हाल में ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उनका इंडिया ए के लिए चयन हुआ था. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उनके प्रदर्शन अच्छा रहा था, जिसके कारण उनके नाम एक बड़ी उपलब्धि लगी है. इस खबर से परिवार में जश्न का माहौल है तो वहीं उनके अभ्यास करने वाली एकेडमी गांधीबाग में भी जश्न का माहौल है.

ये भी पढ़ें- UP News: सपा सरकार ने रामभक्तों पर चलवाई थी गोली, अखिलेश अब मंदिरों में बजा रहे घंटी- जेपी नड्डा 

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Cricket new, Indian cricket news, Meerut news, Uttar pradesh news

image Source

Enable Notifications OK No thanks