Cannes 2022: ऐश्वर्या राय से मिलकर खुश हो गईं हेली शाह, एवरग्रीन ब्यूटी बताते हुए शेयर किया फैन गर्ल मोमेंट


हेली शाह (Helly Shah) की कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से मुलाकात हुई. हेली ने इस मुलाकात की फैन गर्ल मोमेंट को शेयर किया है. 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हेली की डेब्यू फिल्म ‘काया पलट’ का पोस्टर रिवील होने वाला है. कान्स में उनकी मुलाकात ऐश से हुई तो हेली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

ऐश्वर्या राय L’Oreal Paris ब्रांड को कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिप्रेजेंट कर रही हैं. हेली शाह भी इसी ब्रांड की तरफ से पहुंची हुईं हैं. कान्स के दूसरे दिन हेली ने रेड कारपेट पर वॉक किया था. इस मौके पर उनकी मुलाकात गॉर्जियस एवरग्रीन ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई.

ऐश्वर्या राय बच्चन संग हेली शाह
हेली शाह ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में हेली और ऐश्वर्या हैं  जो रेड कारपेट वॉक के बाद लिया हुआ लग रहा है. ऐश्वर्या जहां ब्लैक गॉउन में हैं तो वहीं हेली सी ग्रीन कलर के शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में में आराध्या भी हैं और ये तस्वीर पार्टी में ली गई लग रही है. हेली इस तस्वीर में आइवरी कलर के आउटफिट में हैं तो वहीं ऐश्वर्या पिंक कलर के आउटफिट में. हेली, आराध्या से कुछ बात करते हुए नजर आ रही हैं जिसने रेड कलर का फ्रॉक पहना है और रेड हेयरबैंड भी लगाया है.

कान्स में फैन गर्ल मोमेंट
हेली शाह के लिए ये मुलाकात किसी फैन मोमेंट से कम नहीं था, लिहाजा कैप्शन में लिख भी दिया. हेली ने कैप्शन में लिखा ‘कान्स में फैन गर्ल मोमेंट. एवरग्रीन ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने का मौका मिला’.

helly shah post

(फोटो साभार: hellyshahofficial/Instagram)

हेली शाह के इस गर्ल फैन मोमेंट तस्वीर पर टीवी एक्ट्रेस सुरभि चांदना, मायरा शर्मा, तान्या शर्मा खुश होते हुए रिएक्ट कर रहे हैं तो वहीं फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी पढ़िए-ऐश्वर्या राय संग अभिषेक बच्चन-आराध्या की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन हुए खुश, फैंस पूछ रहे क्या प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस?

टीवी एक्ट्रेस हैं हेली शाह
बता दें कि हेली शाह (Helly Shah) टीवी सीरियल ‘स्वारागिनी’ (Swaragini) और ‘देवांशी’ में काम कर चुकी हैं. हेली ‘इश्क में मरजावां 2’ (Ishq Mein Marjawan 2) वेब सीरीज में भी नजर आई थीं. इसके अलावा हेली ‘झलक दिखला जा’ शो में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं’.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Helly Shah

image Source

Enable Notifications OK No thanks