साउथ के हीरो कमल हासन के खिलाफ केस दर्ज, ‘पत्थला पत्थाला’ गाने की इन लिरिक्स के कारण बुरे फंसे ऐक्टर


साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम (Vikram)’ 3 जून को एक रिलीज के लिए तैयार है और इसी के साथ मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘पत्थला पत्थाला (pathala patthala)’ रिलीज किया है। कमल हासन ने ही इस गाने को लिखा है और साथ ही गाने को गाया भी है, जबकि इसका संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। अब ताजा रिपोर्ट यह है कि कमल हासन के खिलाफ ‘पत्थला पत्थाला’ गाने को लेकर पुलिस केस दर्ज किया गया है।

कमल हासल का ये गाना बना FIR का कारण
एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि ‘पत्थला पत्थाला’ के लिरिक्स केंद्र सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं और इससे लोगों में फूट भी पैदा होती है। इसलिए, कमल हासन के खिलाफ चेन्नई में पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें फिल्म की टीम से गाने के कुछ बोल हटाने का अनुरोध किया गया है।


‘पत्थला पत्थाला’ की लिरिक्स किसने लिखी?
‘पत्थला पत्थाला’ की लाइन्स कुछ ऐसी हैं, ‘गज्जनाले कासिले कल्लालैयुम कासिले कैचल जोरम नेरैया वरुधु थिल्ललंगाडी थिल्लाले ओन्ड्रियाथिन थापले ओन्नियुम इल्ला इप्पले सावी इपो थिरुदन कैला थिल्लंगाडी थिल्लाले’, जिन्हें सामाजिक कार्यकर्ता सेल्वम ने गाने से हटाने के लिए कहा है। सेल्वम ने मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करने का भी फैसला किया है जिसमें उनकी हालिया शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर ‘विक्रम’ की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। इस बीच, गाना अच्छा परफॉर्म कर रहा है क्योंकि फैंस कमल हासन के मद्रासी स्लैंग और अनिरुद्ध के कुथु वर्जन का आनंद लेते हैं। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ‘पत्थला पत्थाला’ सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है और इसे 770K+ लाइक्स के साथ 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks