CES 2022 COVID चिंताओं के कारण एक दिन पहले बंद हो जाएगा


CES ने लास वेगास में अपने 2022 तकनीकी सम्मेलन के अंतिम दिन को हटा दिया है, और यह शो अब 7 जनवरी को समाप्त होगा, उपभोक्ता प्रौद्योगिकी संघ ने आज घोषणा की। COVID-19 निदान की वृद्धि के सामने छोटा शेड्यूल “एक अतिरिक्त सुरक्षा उपाय” है।

पिछले दो हफ्तों में, बीएमडब्ल्यू, इंटेल, एएमडी, जीएम, गूगल, टी-मोबाइल, अमेज़ॅन, माइक्रोसॉफ्ट और कंपनी जिसे पहले फेसबुक के नाम से जाना जाता था, सहित कई बड़ी कंपनियों ने सम्मेलन में अपनी भौतिक उपस्थिति छोड़ दी है। यह दुनिया का सबसे बड़ा तकनीकी सम्मेलन है, जिसमें आम तौर पर हर साल 10,000 से अधिक लोग आते हैं।

कल अमेरिका ने COVID में एक नया रिकॉर्ड बनाया: प्रतिदिन दर्ज किए गए संक्रमणों की सबसे अधिक संख्या – एक दिन पहले बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ना। लास वेगास क्लार्क काउंटी, नेवादा में स्थित है, जहां 11 प्रतिशत COVID परीक्षण सकारात्मक परिणाम दे रहे हैं। नेवादा का COVID ट्रैकर क्लार्क काउंटी को उन्नत रोग संचरण के क्षेत्र के रूप में चिह्नित करता है।

सीटीए ने अपने ईमेल किए गए बयान में कहा कि सीईएस के लिए 2,200 से अधिक प्रदर्शकों की पुष्टि की गई है। जैसा कि प्रदर्शकों ने लास वेगास की अपनी यात्राओं को कम कर दिया है, सीटीए के अध्यक्ष और सीईओ गैरी शापिरो ने शो ने कहा “होगा और चलना चाहिए।” आज की घोषणा में, सीटीए ने कहा कि पिछले दो हफ्तों में 143 कंपनियों ने व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए साइन अप किया है।

उपस्थित लोगों को अपना बैज प्राप्त करने के लिए टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा। सीटीए ने यह भी अनुरोध किया है कि वे सम्मेलन में प्रवेश करने से पहले 24 घंटे से भी कम समय में COVID-19 के लिए परीक्षण करें, और इसमें मदद करने के लिए नि: शुल्क रैपिड परीक्षण देंगे। शो के लिए मास्क की आवश्यकता होगी, और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को शो समाप्त होने के बाद एक मुफ्त पीसीआर परीक्षण मिलेगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks