‘चंदू चायवाला’ नहीं किसी से कम, आलीशान घर के मालिक हैं चंदन प्रभाकर- देखें PHOTOS


चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) इन दिनों कपिल शर्मा के साथ कनाडा में हैं. वे कपिल शर्मा शो में भले चंदू चायवाला का रोल निभाते हों, पर वे असल जिंदगी में शाही अंदाज में जीते हैं. चंदन प्रभाकर को कनाडा टूर में जब लोगों ने ब्रांडेड कपड़े पहने हुए देखा तो वे उनकी जिंदगी के बारे में जानने के लिए बेताब हो गए.

चंदन और कपिल शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में नजर आए थे. कपिल शर्मा इस शो के विजेता थे, वहीं चंदन को इसका रनरअप बनकर संतोष करना पड़ा. वे ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिये लोगों को हंसाते आ रहे हैं. चंदन ने ‘चंदू चायवाला’ बनकर लोगों का दिल जीता.

मुंबई के सबसे मंहगे अपार्टमेंट में रहते हैं चंदन प्रभाकर?
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चंदन पंजाब से ताल्लुक रखते हैं. मुंबई में उनका एक शानदार घर है, जहां वे अपने परिवार के साथ रहते हैं. चंदन जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसकी गिनती मुंबई के सबसे महंगे अपार्टमेंट में होती है. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने आलीशान घर की तस्वीरें साझा करते हैं.

Chandan Prabhakar, Chandan Prabhakar Luxurious Home, Chandu Chaiwala, The Kapil Sharma Show, चंदन प्रभाकर आलीशान घर, चंदू चायवाला की जिंदगी

चंदन प्रभाकर घर के अंदर की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. (फोटो साभार: Instagram@Chandanprabhakar)

फैंस के साथ साझा करते हैं खूबसूरत घर की तस्वीरें
फोटो से पता चलता है कि उनका लिविंग रूम काफी विशाल है. उनके घर में रखे फर्नीचर उत्तम दर्जे के हैं. घर की हर एक चीज को करीने से सजाया और बनाया गया है. वे सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ घर पर बिताए खास पलों की तस्वीरें भी साझा करते हैं. वे फैंस को वीडियो के जरिये भी अपनी शानदार जीवनशैली की झलक दिखाते रहे हैं.

घर की बालकनी से दिखता है मुंबई का खूबसूरत नजारा
वीडियो में चंदन के घर की बालकनी से मुंबई का मनमोहक नजारा दिखाई देता है. वे जैसे घर में रहते हैं, वैसे घर में रहने का सपना हर आदमी देखता है. एक्टर के घर को देखकर उसकी कीमत के बारे में पता लगा पाना आसान नहीं है, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर कम समय में वह मुकाम हासिल किया है, जिसे पाने की हर इंसान की चाह होती है.

Tags: Comedian, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks