पति राजीव सेन से अलगाव के बीच बेटी संग नए घर में शिफ्ट हुईं चारु असोपा, कहा- सच को सबूत नहीं चाहिए


एक फेमस एक्ट्रेस और फैशन इंफ्लुएंसर चारु असोपा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की। दोनों लंबे समय से अपनी शादी में समस्याओं का सामना कर रहे हैं। चारु का वैवाहिक जीवन सभी के लिए एक खुली किताब रहा है क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने मुद्दों के बारे में खुलकर बात की। कुछ महीने पहले दोनों ने तलाक के अपने फैसले को रद्द कर दिया और अपनी शादी को एक मौका देने का फैसला किया। लेकिन अब ये फिर से अलग हो गए हैं और अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। इस बीच चारु असोपा अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं।

नए घर में शिफ्ट हुईं चारु असोपा
चारु असोपा, जो एक लोकप्रिय YouTuber भी हैं, ने सोशल मीडिया पर तलाक लेने के बारे में काफी कुछ शेयर किया। ‘मेरे अंगने में’ एक्ट्रेस के हालिया वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्होंने इस साल अपने माता-पिता और अपनी बेटी के साथ दिवाली मनाई। उन्होंने मुंबई में उनके नए घर की एक झलक भी पेश की, जहां वह अपनी बेटी जियाना के साथ रहने लगी हैं।

चारु असोपा की बेटी ज़ियाना का पहला जन्मदिन
चारु ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। उन्होंने शेयर किया कि उनकी बेटी का जनमदिन उनकी बहनों और उनके माता-पिता ने धूमधाम से मनाया। उन्होंने अपने डॉक्टर की अनुमति से अपनी बेटी को दिवाली पर बाहर ले जाने और दीवाली की रोशनी दिखाने के बारे में भी बताया।

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारु असोपा-राजीव सेन फिर हुए अलग? सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो, फोटोज कर दी डिलीट
अभद्र टिप्पणियों पर चारु
उन्होंने पिछले व्लॉग पर कॉमेंट्स को पढ़ने के बारे में भी बात की। उन्होंने अब अपने वीडियो पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। उन्होंने शेयर किया कि वह उन्हें पढ़कर निराश हुईं क्योंकि लोगों ने उनके बारे में कई घटिया बातें लिखी थीं।

Charu Asopa: राजीव सेन मुझे गालियां देता है, मारता है- चारू असोपा का ऐलान अब हर हाल में लेकर रहेंगी तलाक
फैंस को साबित करने की जरूरत नहीं

उन्होंने आगे बताया कि वह किसी की धारणाओं को नहीं बदल सकती हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे अपने वफादार फैंस को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि सच्चाई को किसी सबूत की ज़रूरत नहीं है। वह झूठ है जिसके लिए सबूत और औचित्य की जरूरत है।’ उन्होंने कहा कि सच्चाई वैसे भी सामने आती है।

Charu Asopa: क्या चारु असोपा और राजीव सेन ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए रचा तलाक का खेल? शादी को ही बना लिया मोहरा!
चारु के राजीव पर आरोप
एक्ट्रेस ने इससे पहले राजीव सेन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है और अब वो नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने ईटाइम्स के साथ शेयर किया कि उनकी शादी हमेशा मुश्किल में रही है। उन्होंने आगे कहा, ‘राजीव इसी स्वभाव के हैं, गाली दे चुके हैं और यहां तक कि एक-दो बार मुझ पर हाथ भी उठा चुके हैं। उन्हें मुझ पर धोखा देने का शक होता है। जब मैं अकबर का बल बीरबल की शूटिंग कर रही थी, तो उन्होंने मेरे को-एक्टर्स को मुझसे दूर रहने के मेसेज भेजे। मेरे लिए काम करना मुश्किल हो गया। मुझे लगता है कि वह मुझे धोखा दे रहा था, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे मैं साबित नहीं कर सकती।’

image Source

Enable Notifications OK No thanks