लॉन्च से पहले Royal Enfield Hunter 350 के वेरिएंट, कलर और फीचर्स समेत सारी डिटेल देखें


हाइलाइट्स

रॉयल एनफील्ड हंटर कंपनी की सबसे सस्ती बाइक होगी.
इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये के आस पास होने की उम्मीद है.
हंटर के लॉन्च के होने के बाद 350cc सेगमेंट में कॉम्पटिशन और तगड़ा होगा.

Royal Enfield Hunter 350 Launch Price Features: रॉयल एनफील्ड इस साल स्क्रैम 411 के बाद एक और नई मोटरसाइकल हंटर 350 लॉन्च करने के लिए तैयार है और इस महीने 8 अगस्त को रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की कीमत का खुलासा हो जाएगा.

कंपनी की सबसे सस्ती बाइक

इस बाइक के बारे में कहा जा रहा है कि यह कंपनी की सबसे किफायती मोटरसाइकल हो सकती है. फिलहाल लॉन्च से पहले ही हंटर 350 के लुक, फीचर्स, कलर ऑप्शन और वेरिएंट समेत कई खास बातें लीक हो गई हैं और आज इसी की जानकारी हम आपको देंगे.

यह भी पढ़ें : वैगनआर सीएनजी को 50000 देकर ले जाएं घर, कितनी बनेगी हर महीने की EMI

वेरिएंट और कलर ऑप्शन
रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के कलर ऑप्शन और वेरिएंट्स की बात करें तो इस मोटरसाइकल को हंटर रेट्रो (Hunter 350 Reteo), हंटर मेट्रो (Hunter 350 Metro) और हंटर मेट्रो रेबेल (Hunter 350 Metro Rebel) जैसे वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है और हंटर रेट्रो को फैक्ट्री ब्लैक और फैक्ट्री सिल्वर जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा.

वहीं, हंटर मेट्रो को डैपर वाइट, डैपर ऐश और डैपर ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में बाजार में उतारा जाएगा. हंटर मेट्रो रेबेल को रेबेल ब्लैक, रेबेल ब्लू और रेबेल रेड जैसे कलर के साथ पेश किया जा सकता है और वहीं हंटर 350 को 1.5 लाख रुपये से लेकर 1.7 लाख रुपये तक की प्राइस रेंज में इंडियन मार्केट में पेश किया जा सकता है.

लीक रिपोर्ट की मानें तो रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में डुअल चैनल एबीएस सिस्टम, ड्रम रियर ब्रेक, 300 एमएम फ्रंट डिस्क ब्रेक, 17 इंच की स्पोक अलॉय व्हील, 13 लीटर का फ्यूल टैंक, 150 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर मोनोशॉक, एलईडी टेललैंप, राउंड शेप इंडिकेटर, सिंगल पीस सीट, प्लास्टिक साइड बॉक्स जैसे बढ़िया फीचर्स देखने को मिलेंग. वहीं, इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 3499cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा जो कि 20.2 बीएचपी की पावर और 27 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा और यह बाइक 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगी.

Tags: Bullet 350, Car Bike News, Royal Enfield

image Source

Enable Notifications OK No thanks