पनीर पॉपकॉर्न, चिकन पॉपकॉर्न और बहुत कुछ: इस सप्ताहांत में शामिल होने के लिए 5 पॉपकॉर्न स्नैक्स


अंत में, सप्ताहांत का मीठा आनंद कोने के आसपास है! काम और समय सीमा से भरे एक लंबे सप्ताह के बाद, हम मदद नहीं कर सकते लेकिन एक ब्रेक के लिए उत्साहित हैं। यही कारण है कि हम बाहर जाना, अपने दोस्तों और परिवार से मिलना और रेस्तरां में जाना पसंद करते हैं। लेकिन वर्तमान स्थिति हमें बाहर जाने की विलासिता की अनुमति नहीं देती है। तो, फिर क्या करें? हम में से अधिकांश लोग घर पर ही सरल सुखों को खोजना पसंद करते हैं, नए और स्वादिष्ट व्यंजनों को आजमाकर या अपने पसंदीदा टीवी शो को द्वि घातुमान देखते हुए स्नैक्स पर चबाते हैं। यदि आप इन दो गतिविधियों में शामिल होना पसंद करते हैं, तो हमारे पास पॉपकॉर्न स्नैक्स की एक सूची है जो आपके स्नैकिंग अनुभव को बढ़ाएगी। ये स्नैक्स आपको कुरकुरापन और स्वादिष्टता की गारंटी देते हैं!

यह भी पढ़ें: रुको, क्या? विक्रेता के सोने और चांदी के बर्गर की कीमत हो सकती है ₹1 लाख

यहाँ से चुनने के लिए 5 पॉपकॉर्न स्नैक रेसिपी हैं:

po4h4dp

1. पनीर पॉपकॉर्न

पनीर पॉपकॉर्न क्लासिक चिकन पॉपकॉर्न का शाकाहारी रूप है। पनीर पॉपकॉर्न बनाने के लिए आपको ज्यादा तैयारी करने की जरूरत नहीं है; आपको बस पनीर को सीज़न करना है, इसे बैटर में कोट करना है और इसे तलना है! इस रेसिपी का नतीजा एक रसदार और कुरकुरे स्नैक देगा जो सभी अवसरों के लिए एकदम सही है।

पनीर पॉपकॉर्न की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

2. चिकन पॉपकॉर्न

काटने के आकार के चिकन पॉपकॉर्न एक डिनर पार्टी के लिए ऐपेटाइज़र के रूप में बिल्कुल सही हैं – मसालों, मिर्च से भरा और पूर्णता के लिए तला हुआ। चिकन पॉपकॉर्न एक फिंगर स्नैक है जिसे आप बच्चों या किसी पार्टी के लिए घर पर आसानी से बना सकते हैं। यह एक शानदार स्नैक है जो सभी लोगों का दिल जीत लेता है!

चिकन पॉपकॉर्न की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

3.सूजी पॉपकॉर्न

यह परम पॉपकॉर्न क्रॉसओवर है! पॉपकॉर्न की गुठली को दूध, सूजी और अजवायन के घोल में डुबोया जाता है और फिर इस स्नैक को देने के लिए डीप फ्राई किया जाता है। इस स्नैक में डबल क्रंच का आश्चर्य होता है क्योंकि यह अंदर से कुरकुरे और बाहर से भी कुरकुरे होते हैं!

सूजी पॉपकॉर्न की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

झींगा पॉपकॉर्न 620

4.पॉपकॉर्न झींगा

यदि आप समुद्री भोजन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, विशेष रूप से झींगे, तो यह पॉपकॉर्न झींगा आपके लिए आदर्श नाश्ता होगा! इस रेसिपी में, झींगे को अंडे, क्रीम और सीज़निंग में मैरीनेट किया जाता है, फिर आटे और कॉर्नफ्लेक्स के साथ लेपित किया जाता है, और फिर कुरकुरा होने तक डीप फ्राई किया जाता है।

पॉपकॉर्न झींगा की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

5. पॉपकॉर्न क्रस्टेड फिश फिंगर्स

मछली की उंगलियां लगभग किसी भी पार्टी के लिए सबसे पसंदीदा भोजन है क्योंकि यह एक ऐसा स्नैक है जिसका सभी मांसाहारी समान प्यार से आनंद लेते हैं। इस फिश फिंगर रेसिपी में कुरकुरे ट्विस्ट हैं, और यह पॉपकॉर्न के साथ लेपित है! हाँ, आप इसे पढ़ें! मैरीनेट की गई मछली पॉपकॉर्न से ढकी होती है और डीप फ्राई की जाती है।

पॉपकॉर्न झींगा की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

इन पॉपकॉर्न स्नैक्स को आज़माएं और हमें बताएं कि नीचे टिप्पणी अनुभाग में आपका पसंदीदा कौन सा था!

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks