क्रिस हेम्सवर्थ ने कॉपी किया अजय देवगन का स्टंट! बौखलाए फैंस बोले- थॉर हमारे लीजेंड की नकल कर रहा


हॉलिवुड की फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ देश में 7 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के प्रोमो की एक फोटो में क्रिस हेम्सवर्थ एक स्टंट की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे अजय देवगन ने 1991 की अपनी फिल्म ‘फूल और कांटे’ में किया था। ऑनलाइन शेयर किए गए एक नए वीडियो में क्रिस, अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ के स्टंट को करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पर मीम्स शेयर करते हुए कुछ फैंस ने क्रिस को ‘हॉलिवुड का अजय देवगन’ कहा।

फैंस का थॉर को मेसेज
‘थॉर: लव एंड थंडर’ का प्रोमो रिलीज होने के बाद मीम्स का दौर शुरू हो गया है। शेयर की गई तस्वीर में, क्रिस एक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जैसा कि अजय देवगन ने 1991 में अपनी फिल्म ‘फूल और कांटे’ में किया था। इस पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कहा, ‘हॉलिवुड के अजय देवगन।’ दूसरे ने कहा, ‘थॉर हमारे लीजेंड की नकल न करें।’ एक ने लिखा, ‘वाह! अब हॉलिवुड बॉलिवुड की नकल कर रहा है,’ दूसरे ने कहा, ‘अजय थॉर से कम नहीं हैं।’

chris hemsworth

क्रिस ने किया अजय देवगन को कॉपी!

वायरल हो रहा मीम
क्रिस हेम्सवर्थ का एक मीम उसी तरह का एक्शन सीक्वेंस कर रहा है जैसा कि अजय देवगन ने ‘फूल और कांटे’ में किया था। ‘हॉलिवुड रिपोर्टर’ के अनुसार, मार्वल ने 2019 में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में ‘लव एंड थंडर’ के लिए टायटल की घोषणा की, जहां स्टूडियो बॉस केविन फीगे ने खुलासा किया कि नताली पोर्टमैन पहली बार ‘थॉर: द डार्क वर्ल्ड’ के बाद फ्रैंचाइज़ी में वापसी करेंगे।

chris hemsworth ajay devgn

फिल्म है खास
फिल्म में नताली पोर्टमैन के अलावा, अन्य स्टार्स में टेसा थॉम्पसन, वाल्कीरी के रूप में वापसी और फ्रैंचाइज़ी डेब्यू करने वाले क्रिश्चियन बेल और रसेल क्रो हैं। क्रिस प्रैट और डेव बॉतिस्ता भी ‘गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी’ फ्रैंचाइज़ी से वापसी कर रहे हैं। थॉर के बाद 2017 में ‘रग्नारोक’ फिल्म निर्माता तायका वेट्टी इसके लिए निर्देशन में लौट रहे हैं। रिलीज होने के बाद से, वेट्टी ने ऑस्कर जीता है और डिज्नी फैमिली के एक खास मेंबर बन गए हैं। क्रिस को ‘लव एंड थंडर’ ने उन्हें पहला मार्वल ऐक्टर बना दिया।

image Source

Enable Notifications OK No thanks