श्वेता अभियान के दौरे के दौरान? इसके विपरीत


श्वेता तिवारी- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम- श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी

हाइलाइट

  • श्वेता ने कहा कि यह गलत है।
  • अब बात तय हो चुकी है।

प्रसिद्ध अभिनेता श्वेता तिवारी इराक़ में रहने के समय के बारे में पता करने के लिए समय-समय पर प्रकाशित किए गए थे। हाल ही में, जहां सौराभ राज जैन और रोहित रॉय ने शो शो रॉय’ के विज्ञापनों के लिए भोले में, फैशन की दुनिया पर आधारित और मूवी भी बनाई है। इवेंट के श्वेता ने कहा था कि ‘मेरे ब्रा के आकार के बच्चे’ थे। यह बयान ke ógogons के साथ अचान नहीं रहता है, जिन्हहेने भिगान के बारे में मजाका करने के लिए लेकी आलोचना की थी।

श्वेता के कार्यक्रम से लेकर बवाल, मप्र के घर नरोत्तम मिश्रा बोल:

अब समय पहले से ही है। भोपाल में ललिल आचार्य एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के वेब शो ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट होस्ट कर रहे थे, उन्होंने बताया कि ये विवाद मिसकम्यूनिकेशन की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि वे स्टेज पर थे और ही थे।

सलिल हैं- मेरे सामेन सौरभ राज जैन में, जो भी अन्य प्रकार के दस्तावेज़ हैं। मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान के रोल के बाद सीधे ब्रा फिटर का रोल, जिसके जवाब में श्वेता तिवारी ने कहा था- हां यही भगवान मेरे ब्रा की साइज ले रहे हैं। वह भी टूट रहा है।

डीपी नेक ब्लाक में श्वेता का सिलिंग फोटोशूट, अजीबोगरीब दिल थामना दुबे

क्षेत्र के गृह मंत्री नरोत्तम ने जांच की। घटना के समय और घटना की स्थिति में, “माला के पुलिस अधिकारी निरीक्षण करेंगे।” में हो सकता है

श्वेता, पल और रेयानश के साथ वेकेशन को फोटो ., वाइट के बीच स्टॉक की तस्वीरें

श्वेता की गिनती करने वालों की गिनती की जाने वाली और यह सक्रियनेत्री में होती है। ‘कसौटी जीवनकाल की’ में खराब होने पर एक घर का नाम बनायें। अभिनेता को अंतिम बार बार बार प्रदर्शित किया गया था। वह बिजलानी, दैवंका त्रिपाठी, वरुण सू और विशाल आदित्य सिंह के साथ 5 में शामिल हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks