कोपेनहेगन के मॉल में गोलीबारी, हताहतों की संख्या का पता नहीं, 1 गिरफ्तार 


कोपेनहेगन. डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन के एक मॉल में गोलीबारी में कई लोग हताहत हो गए है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. कोपेनहेगन पुलिस ने बताया कि फिल्ड शॉपिंग मॉल में गोलीबारी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कई लोगों को गोलियां लगी हैं, लेकिन इस बारे में कोई और विवरण नहीं दिया है.

कितने लोगों की मौत, जानकारी नहीं
हालांकि इस घटना में एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा भी गया है. कोपेनहेगन पुलिस का कहना है कि फील्ड शॉपिंग मॉल में गोलीबारी की घटना के संबंध में एक व्यक्ति को पकड़ा गया है. कोपेनहेगेन की पुलिस ने ट्टीट किया है कि कई लोगों को गोली लगी है लेकिन इससे कितने लोगों की मौत हुई है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

आस पास भारी पुलिस बलों की तैनाती
ट्विटर पर जो फोटो पोस्ट की गई है उसमें देखा जा रहा है कि लोग बदहवाश होकर म़ॉल से भाग रहे हैं. कोपेनहेगेन पुलिस ने लोगों को हिदायत दी है कि जो लोग जहां है वहीं रूके रहे और पुलिस की सहायता का इंतजार करें. स्थानीय समाचार के अनुसार मॉल के आस पास पुलिस की कई जवान और बख्तरबंद गाड़ियों को तैनात किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 03, 2022, 23:48 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks