CSK vs DC Live: तीन ओवर के बाद चेन्नई 24/0, कॉनवे-ऋतुराज क्रीज पर, जडेजा और प्रिटोरियस टीम से बाहर


07:48 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: तीन ओवर के बाद चेन्नई 24/0

तीन ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने बिना कोई विकेट गंवाए 24 रन बना लिए हैं। फिलहाल ऋतुराज गायकवाड़ 10 गेंदों पर 11 रन और डेवोन कॉनवे नौ गेंदों पर 11 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। एनरिक नॉर्त्जे के इस ओवर में ऋतुराज ने पहली ही गेंद पर छक्का भी लगाया था। इस ओवर में कुल 15 रन बने। 

07:38 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: एक ओवर के बाद चेन्नई 5/0

चेन्नई के ओपनर्स ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे क्रीज पर हैं। एक ओवर के बाद चेन्नई ने बिना कोई विकेट गंवाए पांच रन बना लिए हैं। दोनों ओपनर्स को अच्छी शुरुआत दिलानी होगी। रवींद्र जडेजा फिटनेस समस्या के कारण ये मैच नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह शिवम दुबे को मौका दिया गया है। वहीं, ड्वेन प्रिटोरियस की जगह ड्वेन ब्रावो को प्लेइंग-11 में जगह दी गई है।

07:10 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, मोईन अली, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, महेश तीक्षणा, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी।

Image

चेन्नई की प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, श्रीकर भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), रोवमन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्त्जे

Image

दिल्ली की प्लेइंग-11

07:03 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: दिल्ली ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। कप्तान पंत ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। उन्होंने मंदीप सिंह और ललित यादव की जगह केएस भरत और अक्षर पटेल को प्लेइंग-11 में शामिल किया है। वहीं, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी प्लेइंग-11 में दो बदलाव किया है। रवींद्र जडेजा की जगह शिवम दुबे को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है। धोनी ने बताया कि जडेजा फिट नहीं हैं। वहीं, ड्वेन प्रिटोरियस की जगह ड्वेन ब्रावो को मौका मिला है।

06:47 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: चेन्नई खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान

चेन्नई को खिलाड़ियों की चोटों और खराब फॉर्म ने परेशान किया है। दीपक चाहर और एडम मिल्ने चोट के कारण पूरे सत्र से बाहर हैं जबकि ऋतुराज गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। अंबाती रायडू, धोनी, शिवम दुबे और मोइन अली ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया है। डेवोन कोंवे ने तीन मैचों में 144 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में महीष तीक्ष्णा, मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो को विकेट मिले हैं लेकिन वे महंगे रहे हैं।

06:47 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: रोवमन पॉवेल फॉर्म में लौट चुके

कप्तान ऋ षभ पंत और मिशेल मार्श अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके हैं। वेस्टइंडीज के रोवमैन पावेल ने शुरुआती कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद लय हासिल कर ली है । गेंदबाजी में स्पिनर कुलदीप यादव ने 18, तेज गेंदबाज खलील अहमद ने 14 और शार्दुल ठाकुर ने दस विकेट लिए हैं लेकिन सभी महंगे साबित हुए हैं। कुलदीप हालांकि इस सत्र में बेहद कामयाब रहे और उनका खोया आत्मविश्वास भी लौट आया है। एनरिच नोर्त्जे की वापसी से दिल्ली की गेंदबाजी और मजबूत हुई है ।

06:46 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: पृथ्वी की गैरमौजूदगी में कौन होगा दिल्ली का ओपनर

दिल्ली के सामने समस्या वॉर्नर का सही जोड़ीदार नहीं मिल पाने की है। पृथ्वी शॉ नौ मैचों में 28.77 की औसत से 259 रन ही बना सके। पिछले मैच में उनकी जगह मनदीप सिंह को मौका दिया गया जो तीन मैचों में 18 रन ही बना पाए हैं। वॉर्नर अभी तक आठ मैचों में 356 रन बना चुके हैं और सनराइजर्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने नाबाद 92 रन बनाये थे।

06:46 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: दिल्ली के पास अभी भी है मौका

दिल्ली इस समय दस टीमों में पांचवें स्थान पर है और उसके दस मैचों में दस अंक हैं। पिछले मैच में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराया। दूसरी ओर गत चैंपियन चेन्नई टूर्नामेंट से लगभग बाहर है और प्लेआफ में प्रवेश की उसके लिए कोई उम्मीद नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी की टीम दस मैचों में छह अंक लेकर नौवें स्थान पर है और उसे न सिर्फ अपने बाकी मैच जीतने होंगे बल्कि दूसरे मैचों के नतीजे अनुकूल आने की भी दुआ करनी होगी।

06:45 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: चेन्नई के लिए मुश्किल समीकरण

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर खड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को होने वाले आईपीएल के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत के लिए सही बल्लेबाज को तलाशना होगा ताकि टीम शीर्ष चार में वापसी कर सके। पिछले मैच में टीम ने हैदराबाद को 21 रन से हराया था। ग्रुप के शेष चार मैचों में जीत की लय बनाए रखने की जरूरत है। 

06:41 PM, 08-May-2022

CSK vs DC Live: तीन ओवर के बाद चेन्नई 24/0, कॉनवे-ऋतुराज क्रीज पर, जडेजा और प्रिटोरियस टीम से बाहर

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2022 के 55वें मैच में चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से है। यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई की टीम पर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं, दिल्ली की टीम रेस में तो बनी हुई है, लेकिन टीम के खिलाड़ियों को कोरोना की मार बार-बार झेलनी पड़ रही है। ऐसे में टीम को एकजुट होकर वापसी करनी होगी।

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks