CSK vs DC: ‘वेलडन ओल्ड मैन’, जब धोनी ने बीच मैच में अपने धाकड़ खिलाड़ी की टांग खींची, देखें मजेदार वीडियो


नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स ने एक दिन पहले आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स को हराते हुए धुंधली ही सही, अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा. डिफेंडिंग चैम्पियन ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया और फिर दिल्ली की टीम को 117 रन पर समेट दिया और 91 रन से बड़ी जीत हासिल की. मैच के दौरान ऐसा वाकया भी घटा, जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने साथी खिलाड़ी की टांग खींची. इसका वीडियो वायरल हो रहा.

दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 17वां ओवर महीश थीकशाना फेंक रहे थे. उनकी एक गेंद को दिल्ली के बल्लेबाज एनरिक नॉर्खिया ने कवर्स की तरफ खेला. ब्रावो तीस यार्ड के घेरे के भीतर फील्डिंग कर रहे थे. वो तेजी से गेंद पर लपके और सिंगल रोकने में सफल रहे. ब्रावो की तेजी देखकर धोनी भी दंग रह गए और उन्होंने मजाकिया लहजे अपने गेंदबाज की तारीफ की. धोनी ने ब्रावो के लिए- “वेलडन ओल्ड मैन”. उनकी यह बात स्टम्प माइक में कैद हो गई. इसके बाद यह वीडियो वायरल होने लगा.

धोनी ने बीच मैच में ब्रावो की टांग खींची

यहां तक कि कॉमेंटेटर भी धोनी के इस अंदाज को देखकर हैरान रह गए. उन्हें भी पहले नहीं पता चला कि किसने ब्रावो के लिए यह बात कही. लेकिन ध्यान से सुनने के बाद यह समझ आया कि बीच मैच में अपने खिलाड़ी की टांग खींचने वाला कोई और नहीं, बल्कि धोनी ही थे.

बता दें कि ब्रावो 38 साल के हो चुके हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेल रहे हैं. लेकिन इस उम्र में भी वो अपने खेल से सबको प्रभावित कर रहे हैं. धोनी और ब्रावो 2011 से ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एकसाथ खेल रहे हैं. दोनों के बीच गहरी दोस्ती है और वायरल हो रहे वीडियो में यह नजर भी आ रहा.

IPL 2022: CSK प्लेऑफ के जोड़-तोड़ में फंसी, धोनी बोले- मैं स्‍कूल में भी गणित में अच्‍छा नहीं था

IPL 2022: बल्‍लेबाजी के लिए जाने से पहले अपना बल्‍ला क्‍यों ‘खाते’ हैं एमएस धोनी? साथी खिलाड़ी ने किया खुलासा

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ब्रावो ने 2 विकेट लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. वहीं, धोनी ने भी 8 गेंद में 262 के स्ट्राइक रेट से 21 रन ठोके. धोनी की छोटी, लेकिन आतिशी पारी के कारण चेन्नई 200 रन के पार पहुंच सकी.

Tags: Chennai super kings, DC vs CSK, Dwayne Bravo, IPL 2022, Ms dhoni



image Source

Enable Notifications OK No thanks