आयरा खान ने पापा आमिर खान और मां रीना के साथ काटा केक, बॉयफ्रेंड नुपुर संग वायरल हुई खास फोटो


बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ (Mr Perfectionist) आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) रविवार को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट की. आयरा खान के जन्मदिन पार्टी की कई तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें वह अपनी मां रीना दत्ता ( Reena Dutta) और पापा आमिर खान और सौतेले अपने भाई आजाद (Azad Rao Khan) के साथ केक काटती दिख रही हैं. एक अन्य तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) के साथ मस्ती करते देखी गईं और अन्य में अपने अजीत दोस्तों के साथ नजर आईं.

आयरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर ने आयरा के जन्मदिन पार्टी की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुपुर ने अपनी लव लेडी आयरा को जन्मदिन विश किया और कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई लव (हार्ट इमोटिकॉन) आई लव यू सो मच बब्स .”

पहली तस्वीर में आयरा केक काटने से पहले मोमबत्तियां बुझाती दिख रही हैं और दूसरी तस्वीर में वह एक रेस्तरां में चिल करती दिख रही हैं.कपल की आखिरी रोमांटिक तस्वीर उनके पूल आउटिंग की थ्रोबैक फोटो लग रही है.

नुपुर शिखर इंस्टाग्राम पोस्ट

आयरा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर को ‘पॉप डायरी’ के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में आमिर खान शर्टलेस होकर अपनी बेटी के कटिंग सेरेमनी का एंजॉय करते दिख रहे हैं. फोटो में आयरा बिकिनी पहने हुए मोमबत्तियां बुझाती दिख रही हैं. वहीं शर्टलेस आजाद भी क्यूट दिख रहे हैं. फोटो में आमिर खान की एक्स वाइफ रीना भी नजर आ रही हैं. ‘पॉप डायरी’ के इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ”खान के लिए एक आदर्श पारिवारिक समय! अमूमन अकेले नजर आने वाले आमिर खान आज पूरे परिवार के साथ बेटी आयरा खान का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं….”

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @ipopdiaries)

बता दें कि आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आधी रात को पेस्ट्री काटते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके अजीज दोस्त डेनिएल परेरा ने उसके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं. आयरा की फोटो और वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि उनका जन्मदिन उनके लिए खास रहा. वह अपने परिवार और दोस्त और बॉयफ्रेंड के साथ वक्त गुजार कर बेहद खुश लगी.

Tags: Aamir Ali, Ira Khan, Reena dutta and aamir khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks