CUET UG 2022: कई एग्जाम सेंटर पर तकनीकी खराबी के कारण स्थगित हुई परीक्षा, अब 12 अगस्त को होगा एग्जाम


एनटीए (NTA) द्वारा आयोजित कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट आज कई सेंटर पर परीक्षा स्थगित (CUET UG Postponed) कर दी गई। इस परीक्षा को स्थगित करने के पीछे का कारण तकनीकी खराबी बताया गया। जब छात्र परीक्षा देने दिल्ली और नोएडा के अलग-अलग सेंटर पर पहुंचे तो उनसे कहा गया कि परीक्षा आज न होकर 12 अगस्त को कराई जाएगी। छात्रों का कहना है कि परीक्षा स्थगित होने के विषय में उन्हें पहले से जानकारी नहीं दी गई थी। परीक्षा स्थगित होने के बाद छात्रों में काफी नाराजगी है और वे एनटीए के इस गैर-जिम्मेदार रवैये से बेहद दुखी हैं।

कई छात्रों ने इस विषय में ट्वीट भी किया और अपनी समस्या साझा की। कई छात्रों ने धर्मेंद्र प्रधान को टैग कर इस विषय में ध्यान देने के लिए कहा। सीयूईटी के लिए नोएडा सेंटर पहुंचे एक छात्र भूपेंद्र ने ट्वीट कर कहा कि एनटीए एग्जाम सेंटर नोएडा सेक्टर 64 में परीक्षा 12 अगस्त तक के लिए स्थगित हो गई है। कोई सूचना नहीं दी गई हमारे पास बरबाद करने के लिए बहुत समय है!

इसके साथ ही परीक्षा स्थगित होने के बाद छात्रों के मन में कई अन्य सवाल भी हैं। सवाल को लेकर एक यूजर ने कहा कि, ‘आज मेरा सीयूईटी एग्जाम था जिसे 12 अगस्त तक स्थगित कर दिया है। क्या मुझे दूसरा एडमिट कार्ड दिया जाएगा? प्लीज बताएं कि 12 तारीख को होने वाली परीक्षा में बैठने के लिए किस प्रक्रिया को अपनाना होगा?’

इसके साथ ही एक अन्य छात्र ने तंज कसते हुए कहा कि वह परीक्षा सेंटर पर 7:45 बजे ही पहुंच गई और 9:30 पर उन्हें बताया गया कि तकनीकी खराबी है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks