मध्य प्रदेश: थाने में डांस प्रतियोगिता, महिला पुलिसकर्मियों संग थाना प्रभारी ने वर्दी में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुरैना

Published by: अंकिता विश्वकर्मा
Updated Thu, 10 Mar 2022 04:17 PM IST

सार

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के एक थाने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला थाना प्रभारी महिला पुलिसकर्मियों के संग डीजे की धुन पर ठुमके लगाती दिख रही हैं।

थाने में वर्दी में डांस करती महिला थाना प्रभारी।

थाने में वर्दी में डांस करती महिला थाना प्रभारी।
– फोटो : अमर उजाला

epaper

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

मुरैना जिले के एक थाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला थाना प्रभारी और कुछ महिला पुलिसकर्मी वर्दी में ही ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। 

वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार थाने में डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें कुछ महिला पुलिसकर्मी ठुमके लगा रही थीं, इसी दौरान थाना प्रभारी भी पुलिस वर्दी में ही महिलाओं के साथ नाचने लगी। वायरल वीडियो मुरैना जिले के नूराबाद का बताया जा रहा है।

नूराबाद थाना प्रभारी के ने दो दिन पहले अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर थाने में डांस प्रतियोगिता का कार्यक्रम आयोजित किया था, उन्होंने महिलाओं और महिला अधिकारियों को इकट्ठा किया था। महिला दिवस के कार्यक्रम में महिलाएं सादे कपड़े में और पुलिसकर्मी वर्दी में डीजे पर डांस कर रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद मामले को लेकर मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने जांच की बात कही है। 

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks